अमरावती

बडे खिलाडी बनकर देश का नाम रोशन करें

दिलीपबाबु इंगोले ने किया खिलाडियों को आवाहन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.8 – बडे खिलाडी बनकर अपना और देश का नाम रोशन करें ऐसा आवाहन श्री शिवाजी शिक्षण संस्था के कोषाध्यक्ष दिलीपबाबु इंगोले ने खिलाडियों से किया है. शिव छत्रपति पुरस्कार प्राप्त दिलीपबाबु इंगोले श्री शिवाजी शिक्षण संस्था द्बारा संचालित श्री शिवाजी कला व वाणिज्य महाविद्यालय तथा हैंडबॉल संगठना के संयुक्त तत्वावधान में महाविद्यालय के अमृत महोत्सव उपलक्ष्य में आयोजित स्वर्ण चषक विदर्भस्तरीय हैंडबॉल स्पर्धा के उद्घाटन पर अवसर पर बोल रहे थे. संस्था के सदस्य प्राचार्य वी.गो. ठाकरे की अध्यक्षता मेें स्पर्धा का आयोजन किया गया था.
इस समय स्वीकृत सदस्य प्रा. नरेशचंद्र पाटील, जिला हैंडबॉल संगठना के उपाध्यक्ष डॉ. वसंत लुंगे, विधि महाविद्यालय प्रभारी प्राचार्य संजय भोगे प्रमुख रुप से तथा स्वागत अध्यक्ष के रुप में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. स्मिता देशमुख उपस्थित थे. डॉ. पंजाबराव देशमुख विधि महाविद्यालय के मैदान में आयोजित 2 दिवसीय हैंडबॉल स्पर्धा के उद्घाटन पर दिलीपबाबु इंगोले ने आगे कहा कि, खेल से प्रतिकार शक्ति बढती है. कोरोना संक्रमण से न घबराते हुए विदर्भ की 14 टीमों ने स्पर्धा में सहभाग लिया. यह खुशी की बात है. कोरोना से लढकर हमें उसे हराना है.
कार्यक्रम के अध्यक्ष प्राचार्य वी.गो. ठाकरे ने भी अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि, श्री शिवाजी संस्था के विविध मैदान पर औलंपिक जैसी स्पर्धाओं में पहुंचने वाले खिलाडी निर्माण हुए है. शिव परिवार के लिए यह गर्व की बात है. आज एक वर्ष के पश्चात दमदार शुरुआत की गई है. ऐसा कहकर उन्होंने खिलाडियों का अभिनंदन किया. उसी प्रकार स्वागताध्यक्ष डॉ. स्मिता देशमुख ने अपने स्वागत पर भाषण के माध्यम से महाविद्यालय के क्रीडा क्षेत्र के कामों की समिक्षा की.
कार्यक्रम का संचालन किशोर साबले ने किया व आभार डॉ. जयराम गायकवाड ने माना तथा अतिथियों का स्वागत आयोजन समिति के सचिव डॉ. सुभाष गावंडे, प्रा. मनोज जगताप, प्रा. विजय नागपुरे, प्रफुल्ल धवले, डॉ. उद्धव ठाकरे ने किया. इस अवसर पर पुरस्कारदाता श्रीराम पाटील, धीरजकुमार, केतन वाटोलकर, संकेत बोके,राष्ट्रीय खिलाडी स्मृति गाडे, सई फिरके का शाल, श्रीफल व स्मृतिचिन्ह प्रदान कर सत्कार किया गया.

Related Articles

Back to top button