अमरावती

मनपा अभियंता के लिए लाई चूड़ियां

एमआइएम का आंदोलन, अधिकारी कक्ष से गायब

अमरावती/दि.24 – महानगरपालिका क्षेत्र के हरएक नगरसेवक को चुनाव से पूर्व अपने परिसर के विकास काम पूर्ण करने है. वहीं दूसरी तरफ संबंधित अधिकारियों द्वारा इन कामों को टालने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसा कहते हुए एमआयएम के संतप्त सदस्यों ने मनपा के विद्युत अभियंता ठोंबरे को चूड़ियां पहनाने का प्रयास किया. लेकिन इस आंदोलन की भनक लगते ही अधिकारी अपने कक्ष से गायब हो गए.
एमआयएम के गटनेता अब्दुल नाझीम ने महानगरपालिका के विद्युत अभियंता ठोंबरे से ताजनगर नाला से अल्कन कॉलोनी रास्ता सौंदर्यीकरण हेतु दिये बैठाने की मांग की है.
लगातार दो महीनों से वे इस संदर्भ में प्रयास कर रहे थे. लेकिन किसी प्रकार का प्रतिसाद न मिलने से नगरसेवक अब्दुल नाझीम ने संतप्त होकर पालिका अभियंता को चूड़ियां पहनाने का निश्चय किया. जिसके अनुसार उनके साथ एमआयएम के कार्यकर्ता चूड़ियां लेकर महानगरपालिका में पहुंचे. इस बात की भनक लगते ही कार्यालय में बैठे अधिकारी ने अचानक वहां से पलायन किया. एक ओर कामों बाबत असंतोष का सूर है, वहीं दूसरी तरफ अधिकारियों पर भी काम का तनाव है. ऐसा होने पर शिकायत किससे करें? ऐसा सवाल नगरसेवकों द्वारा उपस्थित किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button