अमरावती

‘भूरा’ आत्मकथन पर परिसंवाद

28 को विद्यापीठ में आयोजन

अमरावती/दि.26– मराठी साहित्य क्षेत्र में चर्चा में आये भूरा इस प्रा.डॉ. शरद बाविस्कर के आत्मकथन पर संत गाडगे बाबा अमरावती विश्वविद्यालय के डॉ. के. जी. देशमुख सभागृह में 28 मार्च की दोपहर 2 बजे विशेष परिसंवाद का आयोजन किया गया है. इस परिसंवाद के बीच आत्मकथन के लेखक प्रा. शरद बाविस्कर के साथ मुक्त संवाद साधने का मौका वाचकों को मिलेगा.
विश्वविद्यालय के मराठी विभाग प्रमुख डॉ. मोनी चिमोटे की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में आईआईएमसी के संचालक डॉ. वी.के. भारती प्रमुख रुप से उपस्थित रहेंगे. विद्यापीठ के मराठी विभाग व भारतीय जनसंचार संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम का सभी लाभ लें, यह अपील विद्यापीठ द्बारा की जा रही है.

* एक वर्ष में चौथी आवृत्ति
धुलिया जिले के रावेड इस छोटे से गांव में किसान परिवार में जन्मे प्रा. शरद बाविस्कर ने भूरा यह आत्मकथन लिखा है. जो राज्य में चर्चा में है. भूरा आत्मकथन की एक वर्ष में चौथी आवृत्ति बाजार में आयी है. इस अवसर पर लेखक का अब तक की यात्रा जानने का मौका रसिकों को दिया गया है. सभी इसका लाभ लें, यह अपील विद्यापीठ के कुलसचिव डॉ. तुषार देशमुख व आईआईएमसी के प्रा. अनिल जाधव द्बारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button