अमरावती

शेगांव सभा की पूर्व तैयारी के लिए बडनेरा हुई बैठक

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे हजारों लोग

बडनेरा / दि. 12- भारत जोड़ो यात्रा के शेगांव सभा की पूर्व तैयारी के लिए बडनेरा में बैठक में हुई. कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दौरान 18 नवंबर को शेगांव में सभा होगी. इस सभा में बडनेरा से हजारो नागरिक शामिल होंगे. सभा की पूर्व तैयारी और नियोजन के लिए जुनी बस्ती बडनेरा के संत तुकाराम अभ्यासिका ग्रंथालय दत्तवाडी में बैठक ली गई.
इस बैठक में पूर्व पालकमंत्री डॉ.सुनील देशमुख, अमरावती शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बबलू शेखावत, पूर्व महापौर विलास इंगोले, मिलींद चिमोटे, डॉ. अंजलि ठाकरे, डॉ. कांचन ग्रेसपुंजे, पूर्व पार्षद मो. साबीर, सलीम मिरावाले, सुचिता वनवे, मैथिली पाटील, राजा बांगड, पप्पू नसीम, रफ्फू पत्रकार, प्रतीभा शिरभाते उपस्थित थे. पूर्व महापौर चिमोटे ने नवयुवकों को इस सभा में सहभागी होने का आह्वान किया. तथा बबलू शेखावत ने सभी का मार्गदर्शन किया. शेगांव में होनेवाली सभा के लिए बडनेरा शहर से ज्यादा से ज्यादा महिलाओं ने शामिल होने का आह्वान डॉ. सुनील देशमुख ने किया. इस समय संजय बोबडे, प्रकाश पहुरकर, सुरेश इंगले, देवदत्त गेडाम, भारती पाटील, शरद ठोसरे, रोमिना मोंटेरो, सुजल इंगले, साजिद अली, राजेश इंगले, बाबू सिंगई, शरद गवाले, गजू मोहोड, संगीता शेलोकार, चंद्रभान बरगडे, पूनम बग्गन, रमेश सहारे, सुनील कैथवास, श्रीकांत राऊत, अनिल वनवे राजेश बग्गन, कैलास रोतडे, शंकर गव्हाडे, संजय परिहार, अमोल कलाने, हरिश बेरडे समेत बडनेरा शहर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे. इस बैठक का आयोजन पूर्व पार्षद मोहम्मद साबीर, शरद ठोसरे, सुचिता वनवे और सुरेश इंगले द्बारा किया गया था.

* देश को एकजुट रखने यह पदयात्रा- डॉ. सुनिल देशमुख
बैठक की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधायक डॉ. सुनिल देशमुख ने कहा कि, वर्ष 2014 में हुए चुनाव में भाजपा ने अच्छे दिन आने की जो घोषणा की थी और सबका साथ सबका विकास के नारे लगाये गये थे. लेकिन यह घोषणा केवल नाम की रही है. सत्ता में रहते देश और राज्य में धार्मिक भावना ही भडकाने का काम सरकार ने किया है. चुनाव पास आते ही दंगे और धर्म के नाम पर दरार डालने का काम यह सरकार कर रही है. पिछले कुछ वर्षों से देश को तोडने का काम हुआ है. केंद्र सरकार की यह नीति दिखाने और देश को एकजुट रखने के लिए कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी 150 दिन की 12 राज्य की यह भारत जोडो पद यात्रा कर रहे है. यह केवल हमारे नेता का साहस है. महात्मा गांधी के नमक सत्याग्रह के 92 वर्ष बाद गांधी परिवार के और कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्बारा यह पदयात्रा निकाली गई है. यह हमारे नेता का ही इस तरह का साहस है, जो पदयात्रा कर रहे है. इस कारण आगामी 18 नवंबर को शेगांव में आयोजित जनसभा व पदयात्रा में शामिल होने का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डॉ. सुनिल देशमुख ने आवाहन किया.

Related Articles

Back to top button