अमरावतीमहाराष्ट्र

शिराला-पुसदा मार्ग पर चलती बस को लगी आग

चालक सतर्कता के अनहोनी टली

अमरावती/दि.07– शिराला-पुसदा मार्ग के चिंचोली फाटा के सामने मंगलवार की दोपहर एक चलती एसटी बस को अचानक आग लगी, किंतु चालक ने तुरंत बस को सडक के किनारे रोककर यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला, जिससे बडी अनहोनी टल गई.
अमरावती बसस्थानक से दोपहर के करीब एसटी बस एमएच 07 सी 7521 शिराला-पुसदा मार्ग से चांदूर बाजार की ओर जा रही थी. बस में 30 से 35 यात्री सफर कर रहे थे. पुसदा गांव से यह बस चांदूर बाजार की ओर निकलने पर चिंचोली फाटे के सामने अचानक बस के इंजीन से धुवां निकला और बस को आग लग गई.

आग लगने की बात पता लगते ही चालक ने बस को तुरंत सडक के किनारे रोककर सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला. किंतु आग बस के अंदर तक पहुंचने से बस में पूरा धुवां हो गया था, फिरभी जान खतरे में डालकर यात्री बस से नीचे उतरे. ग्रामवासियों को इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया. आग पर काबू पाने के बाद चालक ने बस का निरीक्षण किया. यह आग शॉर्टसर्किट से लगने और इस घटना से बस का इंजीन पूरी तरह से जलने की बात चली. इसकी जानकारी चालक ने वरिष्ठों को दी गई. वरिष्ठों ने दूसरी बस भेजकर सभी यात्रियों को चांदूर बाजार पहुंचाया.

Related Articles

Back to top button