अमरावती

राणा की दहीहंडी के कारण डूबा व्यवसाय

हॉकर्स को दी जायेगी आर्थिक सहायता

* भाजपा नेता तुषार भारतीय की घोषणा
प्रतिनिधि/ दि. 12
अमरावती-रविवार 10 सितंबर को नवाथे चौक में आयोजित युवा स्वाभिमान पार्टी की दहीहांडी स्पर्धा के कारण व्यवसाय डूब जानेवाले हॉकर्स को आर्थिक सहायता देने की घोषणा तुषार भारतीय ने की है.
शहर के नवाथे चौक , अमरावती मिनी चौपाटी में रोज खानेवालों की बडी भीड दिखाई देती है. यहां पर लगभग 40 से अधिक दुकानें विविध खाद्य पदार्थो की लगती है. अनेक कामगार इस गाडी पर काम पर लगे है. उन सभी हॉकर्स व कामगारों के परिवार का उदर निर्वाह इस व्यवसाय से होता है. रविवार को यहां की भीड कुछ अनोखी ही होती है. परंतु इस रविवार को विगत तीन दिनों से नवाथे चौक में यह चौपाटी नहीं भर पायी. इसका कारण राणा की राजनीतिक हंडी या दही हंडी कार्यक्रम के अनियोजनपूर्ण योजना व आयोजकों की लापरवाही के कारण यहां दुकान लगानेवालों को आर्थिक नुकसान सहन करना पड रहा है. उसका 4 दिन का व्यवसाय डूब गया. इसके साथ ही चौक में सब्जी विक्रेता, फल विक्रेता व नर्सरी विक्रेता का भी आर्थिक नुकसान हुआ है. उसके इस दु: ख पर किसी का ध्यान नहीं है. परंतु रोज कमानेवालों का दु:ख क्या होता है. इस पर ध्यान देकर भाजप नेता तुषार भारतीय ने राणा की दहीहंडी के कारण हुए हाकर्स को आर्थिक नुकसान की सहायता देने का घोषित किया है.
हम आपका परेशानी को समझ रहे है, ऐसा मार्मिक संदेश देते हुए आर्थिक सहायता देने की पहल की है. दिनांक 17 सितंबर को सुबह 11 बजे गुरूकुल व्यायाम शाला, स्वास्तिक नगर में दहीहांडी के कारण व्यवसाय को नुकसान भरपाई के रूप में दिया जानेवाला निधि का धनादेश वितरित किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button