अमरावतीमहाराष्ट्र

चोरी की 12 गाडियों के साथ व्यापारी गिरफ्तार

गाडगेनगर पुलिस की सफलता

* हातगांव से पकड लायी आरोपी को
अमरावती/दि. 8– राजकमल चौक की ऑटो रिक्शा गली में अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज से मिली धुंधली तस्वीर और उसकी तकनीकी आधार पर जांच कर गाडगेनगर पुलिस ने मूर्तिजापुर तहसील के हातगांव से आरोपी को दबोचा. उससे 12 बाइक जब्त की गई है. जिसकी कीमत 4 लाख 11 हजार आंकी गई. आरोपी का नाम सै. मोहसीन उर्फ राजा सै. अजीज (36, काजीपुरा, अंजनगांव) है. ये जानकारी डीसीपी सागर पाटिल ने आज दोपहर पत्रकार परिषद में दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस तो पंचवटी चौक के उडानपुल के नीचे से चोरी गई शिवा राजा सावके की स्प्लेंडर प्लस बाइक एमएच 37 यू -4828 का पता लगाने गई थी. आरोपी से एक के बाद एक 12 अलग- अलग कंपनियों की बाइक हाथ लगी. आरोपी चोरी के वाहन बेच देता. उससे गाडगेनगर थाना क्षेत्र सहित राजापेठ और कोतवाली की हद से भी चोरी गई अनेक गाडियां मिली है.
सागर पाटिल के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई वरिष्ठ निरीक्षक हेमंत गिरमें, डीबी पथक प्रमुख मोहन केवटी, हे. का. भारत वानखडे, आस्तिक देशमुख, कांस्टेबल गजानन बरडे, नंदकिशोर करोची, प्रशांत वानखडे, गुलरेज खान ने की. पाटिल ने बताया कि तीन वाहनों के बारे में जानकारी ली जा रही है. उसमें बिना नंबर की पल्सर गाडी है. ऐसे ही दो स्प्लेंडर वाहनों पर भी नंबर नहीं है. पुलिस ने चेसिस नंबर के आधार पर गाडी मालकों का पता लगाने शुरू किया है. उल्लेखनीय है कि वाहन चोरी की अनेक घटनाओं के उजागर होने से नागरिक चिंतित हो गये थे और पुलिस के सामने भी चैलेंज था.

Related Articles

Back to top button