अमरावती

गहने बेचकर दो लाख रुपए दिये, फिर भी उजडी जिंदगी

पति ने दी दूसरा विवाह करने की धमकी

* गाडगे नगर पुलिस थाने में पति व चार ससुराल के लोगों पर अपराध दर्ज
अमरावती/ दि.15– माता-पिता से 5 लाख रुपए संभव न होने के कारण पत्नी ने खुद के गहने बेचकर पति को 2 लाख रुपए दिये. मगर इसके बाद भी ससुरालवालों ने परेशान करना बंद नहीं किया. मजबूरी में रोजाना की मारपीट से परेशान होकर महिला दो बच्चों के साथ मायके चली गई. इस मामले में महिला की शिकायत पर गाडेग नगर पुलिस नेे चांदनी चौक जबता गली निवासी पति व ससुराल के चार सदस्यों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुुरु की है.
महिला ने दी शिकायत के अनुसार 1 नवंबर 2016 को युवती का तनवीर अहमद इफ्तेखार अहमद के साथ विवाह हुआ. विवाह के दो माह बाद ससुराल के लोग उसे सताने लगे. उस दंपति को दो बच्चे हुए. यवतमाल के एक स्कूल में लिपिक पद पर ऑफर आया है, इसके लिए मायके से 5 लाख रुपए लेकर आ, ऐसी मांग तनवीर अहमद ने की. युवती ने इसके लिए मना किया. तब उसके पति तनवीर और ससुरल ने महिला को बेदम पीटा. मो.जफ्फर अहमद व एक महिला तथा मो.असीम अहमद ने उसे धमकियां दी. महिला को माता-पिता से बात भी नहीं करने देते थे. इस दौरान महिला ने अपने गहने बेचकर पति को 2 लाख रुपए दिये. इसके बाद भी सताना बंद नहीं गया. जिसके कारण पिछले 10 माह से दोनों बच्चों को लेकर मायके में रहने लगी.

दूसरे विवाह की धमकी
विगत 5 नवंबर 2021 की रात मायके में रहते समय पति और 4 लोग उसके घर आये. महिला को गालियां दी. हम हमारे बेटे का दूसरा विवाह करायेंगे, ऐसी धमकी दी. इस बारे में महिला ने महिला कक्ष में शिकायत दी. परंतु आपसी समझौता नहीं हो पाया, फिर अपराध दर्ज कर मामला गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की.

 

Related Articles

Back to top button