अमरावतीमुख्य समाचार

सीए भानुदास धाकरकास ने किया छात्रों का मार्गदर्शन

अमरावती/दि.11- स्थानीय सातूर्णा परिसर स्थित डब्ल्यूआयआरसी की अमरावती शाखा द्वारा सीए सदस्यों व छात्र-छात्राओें के लिए आज मंगलवार 11 अक्तूबर को दोपहर 3 से 4 बजे के दौरान सीए भवन में एक घंटे का मार्गदर्शन कार्यक्रम आयोजीत किया गया. जिसमें प्रमुख वक्ता के तौर पर गोल्डमेडिलिस्ट सीए भानुदास धाकरकास ने अपने विचार व्यक्त करते हुए उपस्थितों का मार्गदर्शन किया.
उल्लेखनीय है कि, सीए भानुदास धाकरकास ने अपने अंतर्निहित राष्ट्रीय आग्रह से प्रेरित होकर वर्ष 1985 में पूर्णकालिक के तौर पर विवेकानंद केंद्र में खुद को समर्पित कर दिया था. जहां से प्रशिक्षण के बाद उन्हें सात वर्ष के लिए उत्तर पूर्व में तैनात किया गया. जहां पर उन्होंने वीकेवी स्कूलों व अन्य ईकाईयों के लिए लेखांकन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित किया. साथ ही उन्होंने वर्ष 1992 से सन 2000 तक कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद केंद्र के अखिल भारतीय कोषाध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी संभाली और वर्ष 2001 से वे अखिल भारतीय महासचिव के रूप में इस केंद्र का काम संभाल रहे है. उनके इस बहुआयामी व्यक्तित्व को ध्यान में रखते ही डब्ल्यूआयआरसी का हिस्सा रहनेवाली अमरावती सीए ब्रांच ने उन्हें सीए सदस्यों तथा छात्र-छात्राओं का मार्गदर्शन करने हेतु अमरावती आमंत्रित किया था और सीए भानुदास धाकरकास ने विविध विषयों को लेकर उपस्थितोें का मार्गदर्शन किया.
इस आयोजन में अमरावती सीए ब्रांच के अध्यक्ष सीए पवन जाजू, उपाध्यक्ष सीए विष्णुकांत सोनी, सचिव सीए मधूर झंवर, कोषाध्यक्ष सीए अनुपमा लढ्ढा तथा सीए दिव्या त्रिकोटी व सीए साकेत मेहता सहित सभी सीए सदस्य एवं छात्र-छात्राएं बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button