अमरावतीमुख्य समाचार

सीए पास छात्र और विशेष उपलब्धी प्राप्त महानुभओं का सत्कार 6 मार्च को

स्वर्गीय श्री श्रीनिवासजी माणकलालजी लढ्ढा की पावन स्मृति में

* राजस्थानी हितकारक मंडल का उपक्रम
अमरावती/ दि.1 – राजस्थानी हितकारक मंडल अमरावती एवं राजस्थानी महिला मंडल, राजस्थानी युवा मंडल के व्दारा संयुक्त रुप से स्वर्गीय श्री श्रीनिवासजी माणकलालजी लढ्ढा की पावन स्मृति में रविवार 6 मार्च 2022 की शाम 5 बजे श्री माहेश्वरी भवन, धनराज लेन, अमरावती में सीए के साथ विशेष उपलब्धी प्राप्त महानुभओं का सत्कार समारोह आयोजित किया गया है.
राजस्थानी हितकारक मंडल के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल की अध्यक्षता में व पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह, महापौर चेतन गावंडे की प्रमुख उपस्थिति में सीए एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए सुनील रामपुरिया, विदर्भ प्रादेशिक महेश कोष अमरावती के अध्यक्ष ओमप्रकाश लढ्ढा की अतिथि में संपन्न होने जा रहा है. सत्कारमूर्ति को स्मृति चिन्ह, प्रमाणपत्र और पुष्पगुच्छ प्रदान किया जाएगा.
उपरोक्त समारोह सजगता से संपन्न करवाने के लिए संजयकुमार राठी की संयोजक पद पर और विजय अग्रवाल (मामा), प्रवीण नावंदर, साहील खंडेलवाल, विरेंद्र शर्मा, किर्ती खंडेलवाल, पूजा जोशी आदि की सहसंयोजक पद पर संपन्न हुई सभा में नियुक्ति की गई. समारोह में सभी सत्कारमूर्तियों को ससम्मान आमंत्रित किया जाएगा, लेकिन किसी कारणवंश किसी को आमंत्रित नहीं कर पाये हो और कोई नया सफलतम छात्र या महानुभओ नजर में आये हो तो कृपया 9404103384 या 9545135212 इस क्रमांक पर संपर्क करे. उपरोक्त समारोह की तैयारियां मार्गदर्शक पंडित देवदत्तजी शर्मा और सचिव रामेश्वर गग्गड के मार्गदर्शन में चल रही है. साथ ही उर्मिला कलंत्री, रेशु खंडेलवाल, अमित मंत्री, पियुष गोयनका व सभी सदस्य प्रयासरत है. कार्यक्रम संपन्न होने के पश्चात उपस्थित सभी के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है, ऐसी जानकारी समाचार प्रचार प्रमुख संजय राठी ने जारी पत्र के माध्यम दी.

Related Articles

Back to top button