अमरावती

कैफे मराठी का नया धमाका-मी माझी गर्लफ्रेंड आणि..

अमरावती/दि.30 – प्रत्येक बॉयफ्रेंड की व्यथा दर्शानेवाली मी माझी गर्लफ्रेंड आणि…गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड इस संबंध में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. यह रिश्ता बहुत ही भन्नाट होता है. इस रिश्ते में आने से पहले और इसमें जाने से पहले इस रिश्ते से अनेक बाते समझ में आती है. केवल और केवल स्थिति में दोनों को एक दूसरे के संबंध में बाते अधिक समझ मेंं आती है. उसका क्या प्रभाव होगा. इस पर वर्णन करनेवाली एक नई फ्रेश वेबसिरीज मालिका मी माझी गर्लफ्रेंड और …कॅफे मराठी के युट्यूब चॅनल पर रिलीज हुई है
बडे बडे एप्स पर लंबे समय का सिरिज देखने की अपेक्षा छोटा सिरिज और शॉर्ट वीडियो देखना ज्यादा पसंद किया जाता है. जिसके कारण कॅफे मराठी के संस्थापक निखिल रायबोले और भूपेन्द्र कुमार नंदन ने इस सिरिज की निर्मिति और दिर्ग्द्शन किया है.
हाल ही में युवा सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय दिखाई देते है. प्रत्येक छोटी-मोटी बाते वे सोशल मीडिया पर शेअर करते है. ऐेसे ही एक मीठे कपल की लाईफ और उनके जीवन में घटनेवाली मीठी, खट्टी, तीखी ऐसी मजेदार किस्से की धमाल इसमें हो रही ही. इस वेबसिरिज की नायिका देखनेवाले प्रत्येक प्रेक्षक को और युवा वर्ग को अपनी सी लगेगी. कॅफे मराठी ने इससे पूर्व भी अनेक अलग-अलग तरह की और युवाओं पर आधारित वेबसिरीज अपने लिए लायी है. उनका प्रत्येक कंटेंट में अपन को अलग-अलग आकर्षक इस प्रकार की नई नई कल्पनाए देखने को मिलती है. इस नई कल्पना से संबंधित गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड और उनके रोज की जीवन में घटनेवाले छोटे बडे परंतु ध्यान में रखनेवाले किस्से पर, बातो पर आधारित यह सीरिज है.
इस वेबसिरीज में आपको कॅफे मराठी प्रस्तुत फुल ऑन राडा फेम और मराठी फिल्म बेचकर टाक में अभिनेता रोहित माने और सोनी मराठी पर सब तेरे ही लिए उसी प्रकार स्टार प्रवाह पर तू है ही ना इस मल्लिका में फेम रहनेवाली अभिनेत्री भाग्यश्री दळवी मुख्य भूमिका करते हुए दिखाई देगी. एक अलग प्रकार की और अलग इस प्रकार की कॅफे मराठी की यह वेबसिरीज युवा वर्ग को अवश्य पसंद आयेगी.

Related Articles

Back to top button