अमरावती

मां से मिलने आया और पुलिस के हत्थे चढा

कई संगीन मामलों में नामजद कुख्यात आरोपी गिरफ्तार

अमरावती/दि.2– राजापेठ, फ्रेजरपुरा, गाड़गे नगर आदि पुलिस थानों में करीब 18 संगीन अपराधों में शामिल फरार कुख्यात आरोपी को आखिरकार राजापेठ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अदालत ने उसके खिलाफ कई पकड़ वारंट जारी कर रखे थे. आरोपी अपनी मां से मिलने के लिए गांधी चौक परिसर के तुलजागीर वाड़ा में आया था. इसकी गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा. आरोपी का नाम सागर जनार्धन गोगटे (33, तुलजागीर वाड़ा, गांधी चौक) है.
जानकारी के मुताबिक आरोपी सागर के खिलाफ शहर के विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग जैसे 15 से अधिक केसेस, चेक बाउंस के अपराध दर्ज हैं. आरोपी सागर के खिलाफ दर्ज अपराध और लोगों से लिए रुपए के डर के मारे अपनी पहचान छिपाने के लिए अमरावती शहर छोड़कर भाग गया था. सागर अदालत में उपस्थित नहीं होता था. जिसके कारण अदालत ने कई बार उसके खिलाफ पकड़ वारंट भी जारी किया है. शातिर आरोपी सागर गोगटे के खिलाफ अलग-अलग पुलिस थाने में वर्ष 2016 से दफा 392 के तहत लूटपाट के 15 से अधिक अपराध दर्ज हैं. इसी तरह चेक बाउंस व अन्य ऐसे कुल 18 अपराध दर्ज किए गए हैं. वह इन सभी मामलों में फरार था. 30 नवंबर की शाम राजापेठ पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि, सागर गोगटे अपनी मां से मिलने के लिए आया है. फिलहाल वह औरंगपुरा परिसर में घूम रहा है. पुलिस के वारंट दल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी सागर गोगटे को गिरफ्तार कर लिया.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन में राजापेठ की थानेदार सीमा दातालकर, पुलिस निरीक्षक पुनीत कुलट, जितेंद्र थोरात, विक्रम देशमुख, आशीष विघे, जगदीश वानखडे के दल ने की.

Related Articles

Back to top button