अमरावती

‘टैटू’ देखने आया और आरोपी बना!

सिने स्टाईल अपहरण नाट्य में नया ट्विस्ट

  • युवती ने कहा, मैं अपने मर्जी से गई

अमरावती/दि.10 – ‘मैंने टैटू निकाला है, तुम देखने जल्दी आओ’ ऐसा कॉल आते ही ‘वह’ देशी कट्टा और तीन मित्रों को साथ में लेकर नागपुर से अमरावती के लिए रवाना हुआ. रात 12.30 बजे पहुंचा और खुद के खिलाफ अपराध दर्ज करवा लिया. अमरावती में चलाई गोली के चक्कर में नागपुर का गबरु आरोपी बन गया.
बीते 7 मार्च की रात 12.40 बजे बालाजी प्लॉट परिसर में हवा में फायरिंग कर साली को भगा ले जाने की शिकायत जीजा ने राजापेठ पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. इससे पहले घटनास्थल पर प्रेमिका की गबरु से चर्चा शुरु रहते समय युवती के दामाद के भाई ने उसे पहचान लिया. तु यहां केैसे? यह पूछने से शुरुआत हुई तू तू मैं मैं और सीधे फायरिंग तक बात पहुुंची और युवक युवती को लेकर अमरावती से रफुचक्कर हो गया. इधर युवक समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या करने के प्रयास के तहत विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया. दो साथियों को गिरफ्तार किया गया. युवती भी नागपुर में मिली. वह लव स्टोरी वहीं नहीं रुकी बल्कि उसे कोई भगाकर नहीं ले गया, वह खुद अपनी मर्जी से उनके साथ गई, ऐसा युवती ने कबुल किया. युवती ने इस अपहरण के नाटक में नया ट्विस्ट लाया.
गबरु उर्फ अस्मित खोटे (25), शानू ठाकुर (26), प्रमेश अतपाका (26) व प्रफुल्ल दमाये (26, सभी नागपुर) इन चारों के खिलाफ राजापेठ पुलिस ने अपराध दर्ज किया. राजापेठ के थानेदार मनिष ठाकरे रात 1 बजे मोबाइल लोकेशन लेकर नागपुर रोड पर आरोपी की खोज करने लगे. एक टीम आटो से भेजी, दूसरा दल ने संदेह के रुप में दो लोगों को गिरफ्तार किया. प्रमेश व प्रफुल्ल गबरु के कान्टैक्ट में होने की बात उनके मोबाइल कॉल लॉग पर देखने से स्पष्ट हुआ. गबरु की प्रेमिका उसकी बहन के संपर्क में थी. बहन के साथ ऑटो में पुलिस होने व प्रमेश और प्रफुल्ल पुलिस के हाथ लग जाने की बात समझ में आते ही गबरु व शानू ठाकुर युवती को लेकर मासोद, शेवती मार्ग से नागपुर पहुंचे. चारों आरोपी एक दूसरे के संपर्क में थे. युवती उसकी बहन को पुलिस थाने में शिकायत करने के लिए मना कर रही थी. हम लौट रहे है, ऐसा बता रही थी, मगर पुलिस की भनक लगते ही वे नागपुर की ओर भागे. उन दोनों के साथ अपहरण की गई युवती को छुडाकर राजापेठ पुलिस ने कुछ ही घंटों में इस अपहरण के नाटक का पर्दाफाश किया. मुख्य आरोपी की तलाश शुरु है.

मुझे कोई भगाकर नहीं ले गया

गबरु व शानू ठाकुर उस युवती को लेकर नागपुर भागे, यह स्पष्ट होते ही राजापेठ के पुलिस उपनिरीक्षक कृष्णा मापारी व 4 पुलिस कर्मचारी नागपुर पहुंचे. वहां लोकेशन लेकर खोज की. शानू ठाकुर के घर वह युवती मिली. वहां उसके बयान दर्ज किये गए. युवती ने टैटू दिखाने के लिए गबरु को बुलाया. वहां विवाद होने के कारण हवा में फायरिंग की. उसका प्रेम संबंध होने की बात युवती ने कबुल कर ली. इसके कारण अपहरण के अपराध की हवा निकल गई. विशेष यह कि शानू ठाकुर के मां का मोबाइल क्रमांक युवती के मोबाइल में मम्मी नाम से सेव था. डेढ वर्ष पूर्व सगाई में हंगामा मचाकर गबरु ने उसका विवाह तोड दिया था.

दोनों मुख्य आरोपियों की खोज कर रहे

युवती ने अपना टैटू दिखाने के लिए अमरावती बुलाया था. युवती का किसी ने अपहरण नहीं किया, ऐसा युवती ने अपने बयान में बताया है. दोनों मुख्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.
– मनिष ठाकरे, थानेदार, राजापेठ

Related Articles

Back to top button