अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

खुलेआम बिक रहा गुटखा नहीं दिखता क्या?

विधायक यशोमति ठाकुर बिफरी पुलिस वालों पर

* सीपी रेड्डी के सामने ही जमकर निकाली अपनी भडास
अमरावती/दि.19– गत रोज कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक बयान देने वाले भाजपा नेता व सांसद डॉ. अनिल बोंडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने हेतु स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ पुलिस आयुक्तालय पहुंची कांग्रेसी नेत्री व विधायक यशोमति ठाकुर ने खुद का सीपी रेड्डी से मुलाकात करने हेतु रोके जाने पर बिफरते हुए मौके पर उपस्थित पुलिस अधिकारियों को यह कहकर आडे हाथ लिया कि, तुम लोगों को हम दिखाई देते है, लेकिन शहर में खुले आम हो रही प्रतिबंधित गुटखे की विक्री दिखाई नहीं देती है क्या?
कल हुए घटनाक्रम के मुताबिक जिस समय विधायक यशोमति ठाकुर व सांसद बलवंत वानखडे के नेतृत्व में स्थानीय कांग्रेसियों का दल सीपी रेड्डी से मिलने हेतु पुलिस आयुक्तालय पहुंचा, तो सीपी रेड्डी के स्वीय सहायक ने पहले यह कहकर टालमटोल करने का प्रयास किया कि, सीपी रेड्डी अपने कार्यालय में उपस्थित नहीं है. इस समय कांग्रेस नेताओं व पदाधिकारियों द्वारा सीपी रेड्डी के आने तक वहीं पर ठिया आंदोलन करने की भूमिका अपनाये जाते ही एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, उसे देखना पडेगा कि, सीपी साहब अपने कक्ष में है अथवा नहीं. इस देखना पडेगा वाले शब्द पर ही पूर्व पालकमंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर जमकर बिफर उठी और उन्होंने सीपी रेड्डी के कक्ष के आसपास तैनात पुलिस वालों को जमकर आडे हाथ लेते हुए कहा कि, तुम लोगों को जब खुद अपने साहब कक्ष में है या नहीं, यह पता नहीं रहता, तो शहर में खुलेआम हो रही गुटखे की विक्री के बारे में कैसे पता रहेगा. इसके उपरान्त सीपी रेड्डी के कक्ष में प्रवेश करने के बाद भी विधायक यशोमति ठाकुर का गुस्सा शांत नहीं हुआ और सीपी रेड्डी के सामने भी शहर में हो रही प्रतिबंधित गुटखे की तस्करी व विक्री का मुद्दा उठाते हुए कुछ पुलिस कर्मियों पर गुटखा तस्करों के साथ मिलीभगत रहने का आरोप लगाया. इस समय सीपी रेड्डी से मिलने हेतु पहुंचे कांग्रेसियों के दल में शामिल पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख ने भी बाकायदा एक गुटखा तस्कर का नाम लेते हुए शहर में हो रही गुटखे की अवैध विक्री व तस्करी के बारे में उचित कार्रवाई करने की बात कही.
बता दें कि, गत रोज भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी की जीभ पर चटके देने को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. जिसके बाद इस बयान का निषेध करने और सांसद अनिल बोंडे के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग को लेकर शहर के कांग्रेसियों का दल सीपी रेड्डी से मिलने हेतु पहुंचा था. जहां पर सीपी रेड्डी के कक्ष के बाहर ड्यूटी हेतु तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा मुलाकात से रोके जाने पर यह सारा हंगामा हुआ.

Related Articles

Back to top button