अमरावती

लवादा गांव के पास कार जलकर खाक

धारणी के यातायात पुलिस कर्मी व चालक बाल-बाल बचे

धारणी/दि.12 – धारणी से परतवाडा मार्ग पर लवादा गांव के पास कुसुमकोट बु. गांव के चौधरी नामक व्यक्ति की कार बीच रास्ते जल उठी. इस आग में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. उसमें धारणी पुलिस थाने के दो यातायात पुलिस कर्मचारी और चालक बैठे थे. वे वक्त रहते कार से खुद पडे. जिससे वे बाल-बाल बच गए.
जानकारी के अनुसार धारणी तहसील के कुसुमकोट बु. रहवासी चौधरी नामक व्यक्ति की कार दोपहर 1 बजे धारणी से परतवाडा मार्ग पर जा रही थी. दीया फाटे पर ड्यूटी कर रहे धारणी पुलिस थाने के यातायात पुलिस कर्मचारी बंडू चके्र व रवि पाखरे वहां से दोपहर के समय हरिसाल के साप्ताहिक बाजार में ड्यूटी करने के लिए चालक लंकेश पटेल के साथ इसी कार से रवाना हुए. लवादा गांव के पास अचानक उस कार के इंजन में आग लग गई. यह समझमे आते ही यातायात पुलिस कर्मचारी और चालक कार से तत्काल बाहर कुदे और सुरक्षित दूरी पर जाकर खडे हो गए. देखते ही देखते वह कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. आग पर काबू पाने के लिए धारणी नगर पंचायत के दमकल कर्मचारी दर्पण दयाल, मिर्जा अब्बास बेग ने कडी मेहनत कर आग पर काबू पाया. परंतु तब तक सबकुछ जल चुका था.

* वीडियो बनाने के लिए उमडी भीड
कार की लपटे तेजी से उठ रही थी. इससे कार में विस्फोट होने का खतरा निर्माण हुआ था. मुख्य मार्ग के दोनों ओर के वाहनों का यातायात रोक दिया गया. फिर भी सुरक्षित दूरी का भान न रखते हुए वीडियो निकालने के लिए लोगों की काफी भीड उमड चुकी थी. सौंभाग्य से किसी तरह की जनहानी नहीं हुई.

Related Articles

Back to top button