अमरावतीमहाराष्ट्र

कार द्विभाजक से भीडी, 5 लोग बाल-बाल बचे

भिडंत के बाद कार हुई पलटी

* कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना
अमरावती/दि.27– शराब के नशे में धूत युवक ने अपनी कार तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाते हुए द्विभाजक से भीडा दी. यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के इर्विन चौक के पास रविवार की मध्यरात्रि को घटित हुई. भिडंत के बाद कार पलटी हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर नागरिकों की भारी भीड जमा हो गई. इस हादसे में द्विभाजक पर सो रहे 5 लोगो बाल-बाल बच गए.

जानकारी के मुताबिक शहर के पुराना बायपास रोड स्थित अंबिका नगर के अष्टविनायक अपार्टमेंट निवासी शुभम अशोकराव उभाड (29) नामक युवक रविवार की रात 11.45 बजे के दौरान एमएच 29-एडी-5377 क्रमांक की कार से शराब के नशे में तेज रफ्तार से कार चलाता हुआ कैम्प परिसर से इर्विन की तरफ आ रहा था. इसी दौरान उसका कार पर से संतुलन बिगड गया और रात के समय इर्विन चौक के पास कार द्विभाजक से टकराकर पलटी हो गई. दुर्घटना स्थल पर द्विभाजक पर 5 लोग सो रहे थे, वह बाल-बाल बच गए.

कार चालक युवक नशे में इतना धूत था कि, उसे दुर्घटना के बाद भी कुछ पता नहीं चल रहा था. सहायता करने के लिए घटनास्थल पर जमा हुए नागरिकों के साथ वह गालीगलौच कर रहा था. नागरिको ने पलटी हुई कार खडी कर तत्काल कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस का दल घटनास्थल आ पहुंचा. आरोपी कार चालक युवक शुभम उभाड के खिलाफ ड्रंक एन्ड ड्राईव्ह के तहत मामला दर्ज कर उसे पश्चात छोड दिया गया.

Related Articles

Back to top button