अमरावती

टायर फटने से कार दुर्घटनाग्रस्त, महिला की मौत

9 घायल, लडके के विवाह की तारीख निकालने के लिए गया था परिवार

करजगांव/ दि.22 – बेटे के विवाह की तारीख निकालकर वापस आते समय कार का टायर फूटने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह घटना बीते रविवार की रात 12 बजे घटी. इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.
जानकारी के अनुसार ब्राह्मणवाडा थडी निवासी प्याज व्यापारी इस्माईल जहांगिरदार उनकी कार से परिवार के साथ बेटा कासिब अहमद के विवाह की तारीख निश्चित करने के लिए कापुस तलणी गए थे. विवाह की तिथी तय कर ब्राह्मवाडा की दिशा से निकले. करजगांव बस स्टॉप से कुछ ही दूरी पर उनकी कार क्रमांक एमएच 27/एच-6655 का पिछला टायर फट गया. इसके कारण वाहन तीन से चार दफा पलटी खाई. रात का समय और रास्ते में वाहनों का यातायात न होने के कारण कार काफी तेजी से चल रही थी. इस सडक दुर्घटना में कासिब की मां नजमुन्निसा इस्माईल जहांगिरदार (53) की मौके पर ही मौत हो गई और परिवार के अन्य 9 लोग घायल हो गए.
परिवार के सभी सदस्यों को रात के समय परतवाडा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. उनमें से दो लोग गंभीर घायल होने के कारण अमरावती रेफर किये जाने की जानकारी सूत्रों से प्राप्त हुई हेै. वह सडक दुर्घटना शिरजगांव पुलिस थाना क्षेत्र में हुई है. परंतु अब तक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई. इस दुर्घटना में चार माह के बालक को खरोच तक नहीं आयी. यह खास बात है.

Related Articles

Back to top button