अमरावती

टायर फटने से कार पलटी, एक की मौत, तीन घायल

दर्यापुर-अकोट मार्ग के सांगलुद गांव के पास की घटना

दर्यापुर/ दि.10 – कार से शेगांव की यात्रा कर वापस लौट रही कार का अचानक टायर फटने के कारण चालक का कार से संतुलन बिगड गया और कार पलटी खा गई. इस सडक दुर्घटना में एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. उनपर स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है. यह सडक दुर्घटना दर्यापुर-अकोट मार्ग के सांगलुद गांव के पास घटी.
मिली जानकारी के अनुसार अकोट से दर्यापुर मार्ग होते हुए कार क्रमांक एमएच 4/डीआर- 4583 में सवार होकर चंदा पुरी (42, मोंचडा), साहेबराव पुरी (72, मोंचडा), पल्लवी भारती (35, मुर्तिजापुर) व वाहन चालक दीपक गिरी (21) शेगांव से दर्यापुर की ओर आ रहे थे. इस मार्ग पर सागलुंद के पास कार का टायर अचानक फट गया. जिसके कारण चालक का संतुलन बिगड से कार 3 से 4 बार पलटी खाई. कार बुरी तरह से चकनाचुर हो गई और चंदा पुरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.
जबकि साहेबराव पुरी, पल्लवी भारती और वाहन चालक दीपक गिरी मामूली रूप से घायल हुए. घटना की जानकारी मिलते ही परिसर के नागरिक घटनास्थल पर दौडे. घायलों कोे करीबी अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. इस समय लोगों की काफी भीड इकट्ठा हो गई थी. इस मामले की तहकीकात थानेदार आशिष केचरे के मार्गदर्शन में एपीआई वसंत शिंदे, विशाल करुले, मुकेश मालोकार कर रहे हेै.

 

Related Articles

Back to top button