अमरावती

दुपहिया पर चढ गई कार, 2 की मौत

सावली-दातुरा गांव के पास भीषण सडक हादसा

अमरावती/दि.12 – परतवाडा पुलिस स्टेशन अंतर्गत अंजनगांव मार्ग स्थित सावली-दातुरा गांव में एक तेज रफ्तार कार अपने सामने चल रहे दुपहिया वाहन को टक्कर मारने के साथ ही उस दुपहिया वाहन पर चढ गयी. इस हादसे में दुपहिया पर सवार दर्याबाद गांव निवासी दो लोगों की मौत हो गई है, जिनकी शिनाख्त दर्याबाद निवासी अब्दुल गफ्फार शेख हुसैन व अब्दुल जलील अब्दुल रशीद के तौर पर हुई है. वहीं इस हादसे में कार का चालक निलेश दुबुर्डे भी घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दर्याबाद निवासी दोनों लोग मोटर साईकिल क्रमांक एमएच 27/बीजी 6263 पर सवार होकर परतवाडा से आ रहे थे. इसी समय परतवाडा की ओर जा रही तेज रफ्तार मारूती झेन ने अनियंत्रित होकर पहले पुलिया को टक्कर मारी और फिर दुपहिया वाहन को टक्कर मारते हुए यह कार दुपहिया वाहन पर चढ गई. यह हादसा इतना भीषण था कि कार के नीचे दबकर दुपहिया पूरी तरह से चकनाचूर हो गयी और दुपहिया पर सवार दोनों लोग बुरी तरह से घायल हो गये. इस समय दुपहिया चला रहे जलील खान की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठे अब्दुल गफ्फार ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड दिया. इस हादसे के बाद कार में अचानक आग भी लग गयी थी. यह बात ध्यान में आते ही गांववासियों ने तुरंत ही आग को बुझाया और कार में सवार घायल कार चालक निलेश दुबुर्डे को बाहर निकाला.

आये दिन घटित होते है हादसे

अंजनगांव रोड पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से यहां आये दिन इस तरह के हादसे घटित होते रहते है. जिसमें अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. ऐसे में यहां पर तुरंत ही स्पीड ब्रेकर लगाने के साथ ही इस सडक का कांक्रीटीकरण किये जाने की मांग क्षेत्रवासियों द्वारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button