अमरावतीमुख्य समाचार

कार चोर पुलिस के हत्थे चढा

एमआईडीसी परिसर में रहने वाले वर्मा की चुराई थी कार

* राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज

अमरावती/ दि.9- तीन दिन पहले 6 दिसंबर की रात राजापेठ थाना क्षेत्र में आने वाले एमआईडीसी परिसर निवासी रितेश वर्मा की कार चुराकर ले जाने वाले शातिर चोर को राजापेठ पुलिस ने आज हिरासत में लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार एमआईडीसी परिसर में रहने वाले रितेश वर्मा के पिता के नाम पर एक काले कलर की कार नंबर एमएम 02/केए 1440 है. यह कार 6 दिसंबर की रात में घर के कंपाउंड के भीतर खडी रखी थी. तभी अज्ञात चोर घर के कंपाउंड के भीतर कार लेकर जाता हुआ दिखाई दिया. रितेश ने कार चोर को रुकने के लिए कहा, लेकिन वह ना रुकते हुए वाहन लेकर फरार हो गया. जिसके बाद रितेश वर्मा ने राजापेठ पुलिस थाने में कार चोरी की शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच शुरु करते समय राजापेठ पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फूटेज प्राप्त्ा किये. इसके बाद पक्की खबर मिलने पर एक टीम को मोर्शी रवाना किया. कुछ घंटे के भीतर ही मोर्शी तहसील के खोपडा गांव में रहने वाले संदेश नवरे व निलेश शेंडे को हिरासत में लिया गया. दोनों से कडाई से पूछताछ करने के बाद चोरी की बात कबुल की. इसके बाद संदेश नवरे के पास से चोरी की कार नंबर एमएच 02/ केए 1440 कुल मूल्य 1 लाख 50 हजार का माल जब्त किया गया.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, राजापेठ सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड के मार्गदर्शन में राजापेठ के पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे, सरदार, यादव, मोहरील, शेख वकील ने की.

Related Articles

Back to top button