अमरावती

कारपेंटर, इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर, मैकेनिक, मोबाइल रिपेयर मैन, सभी की पहली पसंद

तापड़िया टूल्स हैंड टूल्स में मार्केट लीडर

अमरावती-/दि.4 तापड़िया टूलस लिमिटेड की शुरुआत 1969 में हुई. तापड़िया टूल्स लिमिटेड ने शुरुआत से ही क्वालिटी प्रोडक्शन पर फोकस किया. जिसकी बदौलत यह कुछ ही वर्षों में देश के हैंड टूल्स मार्केट की लीडर कंपनी बन गई है. तापड़िया टूल्स आज घर-घर जाना पहचाना भरोसेमंद हैंड टूल्स ब्रांड बन चुका है. हैंड टूल्स मार्केट में यह करीब 80 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ निर्विवाद मार्केट लीडर है और संस्थापक अध्यक्ष एच.एन. तापड़ीया की लीडरशीप में विगत 53 वर्षों से आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर महाराष्ट्र में भागीदारी कर रही है. इसके हैंड टूल्स इतने मजबूत और टिकाऊ होते हैं, जो वर्षों वर्ष नहीं बल्कि दशकों तक चलते हैं.
इसलिए आज हर कारपेंटर, इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर, मैकेनिक, मोबाइल रिपेयर मैन, सभी की पहली पसंद, तापड़िया टूल्स ही है. तापड़िया के हैंड टूल्स की बेहतरीन क्वालिटी का सहज अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि यूरोप के जिस विकसित देश स्वीडन की कंपनी के तकनीकी सहयोग से इसने अपना मैन्युफैक्चरिंग प्लांट शुरु किया था. आज वही स्वीडन तापड़िया की क्वालिटी से प्रभावित होकर इसके हैंड टूल्स आयात करता है.
तापड़िया टूल्स आज करीब 40 ग्रुप रेंज में 3,000 से ज्यादा हैंड टूल्स की व्यापक रेंज का निर्माण करती है. जिनका उपयोग लगभग हर उद्योग क्षेत्रों के साथ-साथ घरों में भी होता है. यह वह संभवतः पहली कंपनी है, जो अपने उत्पादों पर लाइफटाइम वारंटी प्रदान करती है. क्योंकि तापड़िया के हैंड टूल्स वर्षों तक उपयोग करने पर भी खराब नहीं होते और ना उनकी चमक फीकी पड़ती है. दि दुरुपयोग करने पर कभी

Related Articles

Back to top button