अमरावतीमुख्य समाचार

मामला आईटीआई कॉलेज में हुई मारपीट का

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई ‘काउंटर कम्प्लेंट’

* युवती की शिकायत पर नाबालिग सहित 3 हिरासत में
* नाबालिग की शिकायत पर दो अज्ञात नामजद
अमरावती/दि.22 – गत रोज स्थानीय आईटीआई कॉलेज परिसर में छात्र-छात्राओं के 2 गुटों के बीच आपसी विवाद व मारपीट वाली स्थिति बनी थी. जिसे लेकर पूरे शहर में अच्छा खासा हंगामा हुआ. वहीं देर शाम दोनों पक्षों ने गाडगे नगर पुलिस थाने पहुंचकर अपना-अपना पक्ष रखते हुए दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके चलते एक छात्रा की शिकायत पर एक नाबालिग लडके सहित उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. वहीं नाबालिग युवक द्बारा दी गई शिकायत के आधार पर दो अज्ञात आरोपियों को नामजद किया गया है.
इस मामले में आईटीआई कॉलेज में पडने वाली युवती द्बारा गाडगे नगर पुलिस थाने में दी गई शिकायत में बताया गया है कि, जब वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज परिसर में पैदल जा रही थी, तो सफेद रंग की स्कूटी पर 2 युवक आए और उन्होंने जानबुझकर उन्हें कट मारा. जिसे लेकर टोके जाने पर पीछे बैठा युवक नीचे उतरा और उसने उस युवती के साथ अश्लिल गाली गलौच करते हुए उसका हाथ पकडकर उसके मुंह पर झापड मारी. साथ ही दोनो युवतीयों को धक्का देते हुए पुलिस में शिकायत देने पर जान से मार देने की धमकी दी. इस समय जब आरोपियों द्बारा दोनों युवतीयों के साथ गालिगलौच करते हुए उनसे शारीरिक तौर पर मारपीट की जा रही थी, तो दो युवकों ने आकर मध्यस्थता करने का प्रयास किया. लेकिन इन दोनो युवकों से भी आरोपियों ने विवाद करते हुए मारपीट की तथा एक और दोस्त को भी मौके पर बुला लिया. जिसके बाद तीनों आरोपियों ने मिलकर उन दोनो युवकों के साथ लातघूसों से पिटाई की. युवती द्बारा दी गई शिकायत के आधार पर गाडगे नगर पुलिस ने एक नाबालिग सहित उसके सहयोगी शेख कासिफ शेख जाकीर (18, फरसोडा) तथा हिमांशू पुंडलिकराव ब्राह्मणे (20, सिद्धार्थ नगर) को धारा 354, 325, 447, 294, 504, 506 ब, 323 व 34 एवं पोक्सो की धारा 8 व 25 के तहत नामजद करते हुए दोनों बालिग आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया.
वहीं दूसरी ओर नाबालिग युवक ने गाडगे नगर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि, वह 21 फरवरी की दोपहर 1 बजे अपने एक दोस्त के साथ आईटीआई कॉलेज मेें अपनी स्कूटी पर सवार होकर रील्स बनाने पहुंचा था और जब वह अपने मित्र के साथ वीडियो शूटींग कर रहा था, तो आरोपियों ने तुम्हारे बाप का कॉलेज है क्या कहते हुए उनके साथ गालीगलौच की. साथ ही उनके हाथ से मोबाइल छीनकर 2 लोगों ने उनकी लातघूसों से पिटाई की. इसमें से एक आरोपी लाल रंग की शर्ट पहने था. जिसने फिर्यादी के सिर पर लाठी मारकर उसे गंभीर रुप से घायल किया. गाडगे नगर पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 324, 504 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button