अमरावतीमुख्य समाचार

काउंटर कम्प्लेंट पर शोएब के खिलाफ भी जानलेवा हमले का मामला दर्ज

अमरावती/दि.23 – विगत दिनों पठान चौक परिसर में जमील कालोनी निवासी शोएब परवेज नामक युवक पर चाकू से वार करते हुए जानलेवा हमला किया गया था. इस मामले में शोएब की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को नामजद करते हुए इमरान जवाई नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. वहीं अब मोहम्मद इमरान मोहम्मद जमील (36, नूर नगर) द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर शोएब परवेज के खिलाफ भी जानलेवा हमले व हत्या के प्रयास का मामला भादंवि की धारा 307 के तहत दर्ज किया गया है.
इस संदर्भ में मो. इमरान द्वारा नागपुरी गेट थाने में दी गई शिकायत में बताया गया कि, वह 20 दिसंबर को तडके 3 बजे के आसपास अपने 2 मित्र खालिद पहलवान व रफीक पहलवान के साथ पठान चौक परिसर में बातचीत करते हुए खडा था. तभी सफेद रंग की क्रेटा कार में सवार होकर वहां पहुंचे शोएब परवेज ने उनके साथ अश्लील गालीगलौज करते हुए उस पर चाकू से वार किया. इस समय मो. इमरान ने जैसे-तैसे अपने आप को बचाया. लेकिन उसके दाये हाथ का अंगूठा और एक उंगली चाकू लगने की वजह से कट गये. जिसमें से खून निकलने लगा. इस शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने भादंवि की धारा 307, 294 व 506 (2) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है.

* शोएब पर हुए हमले में और दो आरोपी बढे
बता दें कि, इससे पहले शोएब परवेज पर हुए हमले के मामले में मो. इमरान उर्फ जवाई सहित खालिद पहलवान व रफीक पहलवान ऐसे तीन आरोपियों को नामजद किया गया था. वहीं अब इस मामले में मोहसीन एवं फहिम नामक अन्य दो आरोपियों को भी नामजद किया गया है. जिसके चलते इस मामले में कुल आरोपियों की संख्या 5 हो गई है. जिसमें से इमरान जवाई को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button