अमरावती

अकोला के एटीएम में डाका डालकर 16.54 लाख लूटने का मामला

अमरावती व जिले में पुलिस हुई अलर्ट

*अमरावती व जिले में पुलिस हुई अलर्ट
* सभी एटीएम सेंटर पर कडी नजर, रात में पेट्रोलिंग बढाई
* अमरावती शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में नाकाबंदी, वाहनों की तलाशी
अमरावती/दि.6 – अकोला के केशवनगर रिंग रोड पर कार में बैठकर आए मुंह पर रुमाल बांधे 5 से 6 लोगों ने केवल 7 मिनट में डाका डालते हुए एटीएम काटकर 16 लाख 54 हजार 300 रुपए की रकम पर हाथ साफ कर लिया. यह सनसनीखेज डकैती की घटना कल तडके घटी. इस सनसनीखेज वारदात को देखते हुए अमरावती शहर व जिले भर में पुलिस अलर्ट हो गई है. सभी एटीएम सेंटर पर कडी नजर रखी जा रही है. रात के समय भी पेट्रोलिंग बढा दी गई है. इसके अलावा जगह-जगह पर प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी कर आवागमन करने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है.
अकोला की डकैती की इस घटना को देखते हुए अमरावती शहर व अमरावती ग्रामीण पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश जारी किए गए है. इस घटना को देखते हुए शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी शुरु कर दी गई है. वहां से गुजरने वाले वाहनों को रोककर वाहनों की तलाशी ली जा रही है. संदेहास्पद व्यक्ति मिलने पर उसे कडी पूछताछ की जा रही है. रात में पुलिस की पेट्रोलिंग ज्यादा बढा दी गई है. इतना ही नहीं तो दिन भर में पेट्रोलिंग करते हुए शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के एटीएम सेंटर पर पुलिस कर्मचारी विझिट दे रहे है. हर पुलिस थाना निहाय इसके लिए पुलिस के कर्मचारियों की अलग से टीम बनाई गई है. उधर अकोला में 16 लाख 54 हजार रुपए का डाका डालकर फरार हुए उन डकैतों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया. अकोला के खदान पुलिस का दल व अपराध शाखा पुलिस दल की अलग-अलग टीम बनाकर डकैतों की तलाश में अलग-अलग क्षेत्रों में रवाना की गई है. पुलिस उन डकैतों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.
बता दें कि, एटीएम में 16 लाख 54 हजार 300 रुपए नगद रखे थे. केवल 7 मिनट में डकैतों ने डाका डालते हुए एटीएम गैस कटर से काटकर रकम चुराई. इसकी जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे, शहर पुलिस उपअधीक्षक सुभाष दुधगावकर, स्थानीय अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक संतोष महल्ले, खदान पुलिस थाना निरीक्षक श्रीरंग सनस मौके पर पहुंचे. इस दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी भी वहां पहुंच चुके थे. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रिंगरोड स्थित एटीएम में रात के समय रकम डाली गई थी. मौके पर डॉग स्कॉड के माध्यम से तहकीकात करते हुए डकैतों का सुराग पाने की कोशिश की गई. दूसरी तरह फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की सहायता से डकैतों के हाथों के निशान लिए गए. हालांकि एटीएम का सीसीटीवी कैमरा बंद होने के कारण डकैतों की तस्वीरे सामने नहीं आ पाई है. पुलिस आसपडौस के सीसीटीवी फूटेज खंगालकर डकैतों की जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने तेजी से तहकीकात करते हुए डकैतों को गिरफ्तार करने के निर्देष जारी किए है.

Related Articles

Back to top button