अमरावती

24 घंटे में चोरी के मामले का पर्दाफाश, 2 नाबालिग धरे गए

धारणी की किराणा दुकान से 4 लाख चुराने का मामला

धारणी/दि.27 – बीते बुधवार की रात स्थानीय ए-वन किराणा नामक व्यवसायी प्रतिष्ठान से 4 लाख रुपए चुरा लिए जाने की घटना उजागर हुई थी. जिसके बाद इस मामले की तेजी से जांच करते हुए धारणी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर 2 नाबालिगों को अपनी हिरासत में लिया. जिनके पास से चुराई गई रकम में से कुछ रकम भी बरामद की गई.
बता दें कि, ए-वन किराणा स्टोअर के संचालक रमीज दोसानी का घर और दुकान एक ही इमारत में है तथा बुधवार की रात घर की छत का दरवाजा गलती से खुला रहे गया था. जिसका फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर छत के रास्ते भीतर घुसे और दुकान में रखे 4 लाख रुपए चुरा लिए. इस मामले में रमीज दोसानी की शिकायत पर धारणी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र बेलखेडे व उनकी टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरु की और श्वान पथक की भी सहायता ली गई. जिसके जरिए पता चला कि, चोर धारणी बस स्थानक के आगे की ओर गया था. इस आधार पर धारणी पुलिस ने पीछा करते हुए दो नाबालिगों को अपनी हिरासत में लिया. जिनके पास से करीब 1 लाख 85 हजार रुपए की नगद रकम बरामद की गई. पुलिस द्बारा की गई पूछताछ में दोनो नाबालिग ने पुलिस को बताया कि, चोरी करने के बाद वे दोनों परतवाडा चले गए थे. जहां पर उन्होंने सोने की दो चेन खरीदीने के साथ महंगे कपडे व जुते और कुछ अन्य साजों-सामान खरीदा तथा शॉपिंग निपटाने के बाद दोनों रात के समय धारणी वापिस लौटे, लेकिन तब तक पुलिस को उनके बारे में अंदाजा लग गया था और पुलिस ने उनके धारणी लौटते ही उन्हें तुरंत अपने हिरासत में लिया.
यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे, धारणी के पुलि स निरीक्षक सुरेंद्र बेलखडे के मार्गदर्शन में पीएसआई रिना सदार, स्थानीय अपराध शाखा के सचिन पवार, रविंद्र वर्‍हाडे, स्वप्निल तवर, सागर नाठे, वसंत चव्हाण, जगत तेलगोटे, बाबूलाल कास्देकर, अनुराग कथिलकर, सुहास डहाके के पथक द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button