अमरावती

भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज

कलेक्ट्रेट पर सोमवार को दोनों पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आंदोलन के दौरान हो गए थे आमने-सामने

अमरावती/दि.19– सोमवार 17 अप्रैल को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने कांग्रेस और भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं व्दारा आमने-सामने किए गए आंदोलन को लेकर गाडगेनगर पुलिस ने दोनों ही पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
कांग्रेस के केंद्र सरकार के खिलाफ किए गए आंदोलन के कारण यातायात व्यवस्था बाधित हुई थी. शहर में 11 अप्रैल से धारा 37 (1) (3) लागू की गई है. इस आंदोलन के लिए कांग्रेस ने किसी भी तरह की कोई अनुमति नहीं दी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगने के लिए किए गए इस आंदोलन के मामले में कांगे्रस के शहराध्यक्ष बबलू शेखावत, पूर्व महापौर विलास इंगोले, मिलिंद चिमोटे, पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख, प्रदेश उपाध्यक्ष भैया पवार, सागर कलाने, सागर यादव, सुनील जवंजाल समेत 30 से 40 कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 341, 143 और 135 बीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.
इसी तरह कांग्रेस के आंदोलन के जवाब में जिलाधीश कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने वाले भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री बादल कुलकर्णी, प्रणीत सोनी, तुषार चौधरी, सौरभ पिंपलकर, संगम गुप्ता, निरंजन दुबे, श्याम साहू समेत 10 से 15 भाजयुमो कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 341, 143 और 135 बीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button