अमरावतीमहाराष्ट्र

प्रवीण खंडेलवाल को भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने पर कैट ने जताई खुशी

संगठन मंत्री श्याम शर्मा ने दिल्ली जाकर किया खंडेलवाल का सत्कार

अमरावती/दि.14– व्यापारियों के शीर्ष संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेड यानि कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल को भाजपा द्वारा दिल्ली के चांदणी चौक संसदीय क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया गया है. जिसके चलते कैट के पदाधिकारियों ने हर्षोल्लास देखा जा रहा है. इसी के तहत महाराष्ट्र कैट व सीपीडीए के संगठन मंत्री श्याम शर्मा ने दिल्ली जाकर भाजपा प्रत्याशी बनाये गये कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल का यथोचित सत्कार किया.
कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल को मिले इस अवसर पर हर्ष जताते हुए श्याम शर्मा ने कहा कि, प्रवीण खंडेलवाल हमेशा ही जमीन से जुडकर काम करने में विश्वास रखते है और निश्चित तौर पर सांसद निर्वाचित होने के बाद वे अपने संसदीय क्षेत्र सहित देश की भलाई के लिए समर्पित भाव से काम करेंगे. इसमें कोई संदेह नहीं है. श्याम शर्मा ने यह भी कहा कि, प्रवीण खंडेलवाल हमेशा लोगों के बीच रहकर काम करते रहते है, ऐसे में चांदणी चौक संसदीय क्षेत्र की जनता को उन्हें खोजना भी नहीं पडेगा. साथ ही जिस तरह से चांदणी चौक संसदीय क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों सहित आम नागरिकों द्वारा प्रवीण खंडेलवाल की दावेदारी का समर्थन करने के साथ ही उनके पक्ष में स्वयंस्फूर्त प्रचार किया जा रहा है. उसे देखते हुए यह अभी से स्पष्ट है कि, प्रवीण खंडेलवाल की जीत पूरी तरह से सुनिश्चित है.
कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल के इस सत्कार अवसर पर संगठन मंत्री श्याम शर्मा के साथ कैट के पदाधिकारी तेजपल शर्मा भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button