अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

23 को कैट के अध्यक्ष बीसी भरतीया व महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल शहर में

दोनों पदाधिकारी के शानदार स्वागत की जमकर चल रही तैयारियां

अमरावती/दि.16 – समूचे देश के करीब 10 करोड व्यापारियों का प्रतिनिधित्व करने वाले कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेड यानि कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर सीए बीसी भरतीया तथा महामंत्री के तौर पर सांसद प्रवीण खंडेलवाल का हाल ही में निर्विरोध निर्वाचन हुआ. जिसके उपरान्त दोनों पदाधिकारी आगामी सोमवार 23 सितंबर को अमरावती आ रहे है. ऐसे में कैट के स्थानीय पदाधिकारियों के साथ ही चेंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंड्रस्ट्रीज तथा कंज्यूमर प्रोडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन (सीपीडीए) द्वारा दोनों पदाधिकारियों के जल्लोषपूर्ण स्वागत की जमकर तैयारियां की जा रही है.
बता दें कि, विगत कई वर्षों से कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर कार्यरत बीसी भरतिया तथा महामंत्री के तौर पर कार्यरत चाँदनी चौक (नई दिल्ली) के नवनिर्वाचित सांसद प्रवीण खंडेलवाल हमेशा ही व्यापारियों की समस्याओं को हल करने हेतु सक्रिय रहते है. जिसके चलते दोनों पदाधिकारियों को एक बार फिर राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा अध्यक्ष व महामंत्री के तौर पर कार्य करने का अवसर प्रदान किया गया. साथ ही दोनों पदाधिकारियों का सम्मान व सत्कार करने हेतु स्थानीय व्यापारियों द्वारा उन्हें अमरावती आमंत्रित किया गया. इस आमंत्रण को स्वीकार कर दोनों पदाधिकारी आगामी सोमवार 23 सितंबर को अमरावती आ रहे है. इस उपलक्ष्य में स्थानीय पुराना बायपास रोड स्थित द प्राइम पार्क होटल में दोपहर 3 बजे भव्य सत्कार समारोह का आयोजन किया गया है. इस हेतु वरिष्ठ समाजसेवी व मूर्तिजापुर के पूर्व नगराध्यक्ष नानकराम नेभनानी की अध्यक्षता के तहत स्वागत समिति का गठन किया गया है. जिसमें कार्याध्यक्ष का दायित्व कैट के विभागीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद कलंत्री तथा सचिव का दायित्व कैट के विभागीय संगठन मंत्री श्याम शर्मा (रक्तदान) संभाल रहे है.

* विभिन्न संगठन करेंगे सत्कार
आगामी सोमवार 23 सितंबर को दोपहर 3 बजे से एमआईडीसी रोड स्थित होटल प्राइम पार्क में आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के तमाम व्यापारिक संगठनों द्वारा कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीसी भरतीया तथा महामंत्री व सांसद प्रवीण खंडेलवाल का सत्कार किया जाएगा. साथ ही दोनों पदाधिकारियों द्वारा स्थानीय व्यापारियों के साथ संवाद भी साधा जा सकेगा. ऐसे में यदि किसी व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों व प्रतिनिधियों को अपनी कोई समस्या इन दोनों पदाधिकारियों के समक्ष रखनी है, तो वे अपने लेटर पैड पर अपनी समस्या लिखकर आगामी 20 सितंबर से पहले स्वागत समिति के सचिव तथा कैट के संगठन मंत्री श्याम शर्मा के पास दे सकते है, ताकि सभी व्यापारियों की समस्याओं को समय पर कैट के दोनों सबसे वरिष्ठ पदाधिकारियों के सामने रखा जा सके. उपरोक्त जानकारी देने के साथ ही कैट के संगठन मंत्री श्याम शर्मा तथा चेंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंड्रस्ट्रीज के अध्यक्ष विनोद कलंत्री ने शहर सहित जिले के सभी व्यापारियों से आगामी 23 अगस्त को दोपहर 3 बजे से प्राइम पार्क होटल में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित रहने का आवाहन किया है.

Related Articles

Back to top button