अमरावतीमुख्य समाचार

महिला की पर्स चुराकर ले जा रहे युवक को पकडा

जीआरपी व आरपीएफ टीम की कार्रवाई

अमरावती/ दि.5 – मुंबई-हावडा मेल एक्सप्रेस से सफर कर रही महिला यात्री की पर्स चुराकर ले जाने वाले युवक को बडनेरा आरपीएफ की टीम ने आज हिरासत में लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के कोलकात्ता, परगना जिले के गोकुलपुर तहसील क्षेत्र की तैतुलिया निवासी महिला शकीला रहन मत्रे (35) ट्रेन नं. 02809 मुंबई-हावडा मेल एक्सप्रेस के कोच नंबर एच/1, बर्थ न.13, 14 में बैठकर मुंबई से हावडा का सफर कर रही थी. शुक्रवार की सुबह मुंबई-हावडा मेल एक्सप्रेस बडनेरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचने सेे पहले 5 मिनीट पूर्व महिला वॉशरुम के लिए गई थी. तभी ट्रेन में खाद्य पदार्थ बिक्री का काम करने वाले युवक ने महिला की लाल कलर की लेडिज मनी पर्स चुरा ली. वॉशरुम से निकलते ही युवक पर्स चुराकर ले जाते हुए दिखाई देने पर महिला ने शोर मचाया. इस समय ट्रेन में मौजूद आरपीएस व जीआरपीएफ कर्मचारी ने उसे पकडकर बडनेरा आरपीएस थाने में लाया. गिरफ्तार किये गये युवक का नाम अंकित बजरंगबली सिंग (24) बताया गया है. वह यूपी के गारोडी निवासी है. वह ट्रेन में खाद्य पदार्थ बेचने का काम करता था.
यह कार्रवाई नागपुर लोहमार्ग पुलिस अधिक्षक एम.राजकुमार, अतिरिक्ति पुलिस अधिक्षक वैशाली शिंदे के मार्गदर्शन में बडनेरा आरपीएफ थाने के प्रभारी निरीक्षक बी.एस.नरवार के आदेश पर बडनेरा आरपीएफ के एएसआई एम.एस.जगताप, जीआरपी के हेडकाँस्टेबल घटे, वर्‍हेकर, पाटील ने की.

Related Articles

Back to top button