अमरावती

उधारी के पैसों को लेकर पिता व पुत्र पर कैची से हमला

दो आरोपियों पर अपराध दर्ज

  • यशोदा नगर चौक की घटना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२२ – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले यशोदा नगर चौक में उधारी के पैसे को लेकर आरोपी ने फिर्यादी पिता-पुत्र पर कैची से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. यह घटना 20 मार्च की बताई जा रही है. दीपक वासुदेवराव गिरोलकर (45) उत्तमनगर गली नंबर 1 ने आरोपी लोभस भुजंगराव गजभिये (38) रामकृष्ण कॉलोनी को उधार पैसे दिए थे. पैसे मांगने पर आरोपी गजभिये टालमटौल कर रहा था.
आरोपी लोभस गजभिये ने मोबाइल फोन पर दीपक वासुदेवराव गिरोलकर को कहा कि मैं तुम्हारा हिसाब चुकता करने के लिए तैयार हूं. तुम पैसे लेने के लिए मेरी दुकान पर आ जाओ. जब दीपक अपने बेटे वैभव के साथ यशोदा नगर आरोपी की दुकान पर पहुंचा वहां दूसरा आरोपी किशोर भुजंगराव गजभिये (45) भी मौजूद था. लोभस ने फिर से पैसे देने से इंनकार किया.
दोनो में मारपीट शुरु हो गई इतने में लोभस गजभिये ने दुकान में रखी कैची से दीपक तथा उसके बेटे वैभव पर वार किया. जिसमें दोनो घायल हो गए. फिर्यादी पिता-पुत्र की शिकायत पर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ 324, 223, 504,506 के तहत अपराध दर्ज किया. आरोपियों की तलाश फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन द्बारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button