अमरावती

आठ तडीपारों को पकडा

कोम्बिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिस की कार्रवाई

अमरावती प्रतिनिधि/दि.14 – पुलिस आयुक्त के निर्देश पर आयुक्तालय क्षेत्र में कोम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने 8 तडीपारों को हिरासत में लिया है.
गाडगे नगर पुलिस ने लक्ष्मी नगर परिसर में रविवार की दोपहर में गश्त के दौरान तडीपार आरोपी सुरेश निखरे को हिरासत में लिया. वहीं दूसरी कार्रवाई गाडगे नगर पुलिस ने ट्रान्सपोर्ट नगर पैराडाइज कॉलोनी क्षेत्र में की. यहां पर धरमकाटा नगर सारा नगर में रहने वाले अख्तर हुसैन को हिरासत में लिया गया. वह चोरी के फिराक में घ्ाूम रहा था. नागपुरी गेट पुलिस ने मसानजंग पिंजार गली नंबर 1 में कार्रवाई करते हुए तडीपार आरोपी मोहम्मद आसिफ मोहम्मद हसन को हिरासत में लिया. उसे शहर व जिले से एक साल के लिए तडीपार किया गया था फिर भी वह बगैर किसी अनुमति के शहर में आकर अपने घर में रह रहा था.
इसी तरह राजापेठ पुलिस ने तडीपारी आदेश का उल्लंघन करने वाले चवरे नगर में रहने वाले दिनेश पालवे को हिरासत में लिया. उसे दो वर्ष के लिए पुलिस उपायुक्त के निर्देशों पर तडीपार किया गया था. वहीं जेवड नगर में रहने वाले अशोक सरदार को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. अशोक सरदार को भी दो साल के लिए जिले से तडीपार किया गया था. सिटी कोतवाली पुलिस ने राजामाता नगर में रहने वाले आरोपी रतन उईके को हिरासत में लिया. उसे अमरावती शहर व ग्रामीण से दो साल के लिए तडीपार किया गया था. वहीं सिटी कोतवाली पुलिस ने उस्माना मस्जिद के पास रहने वाले उमेर मिर्झा बेग जफर मिर्झा बेग को हिरासत में लिया. खोलापुरी गेट पुलिस ने माता खिडकी परिसर से भारत डिवटे कोे हिरासत में लिया. उसे वर्धा जिले में दो वर्षों के लिए तडीपार किया गया था.

Related Articles

Back to top button