अमरावती

सावधानी के साथ सुरक्षित दीपावली मनाए

महावितरण का आहवान

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१३ – सावधानी पूर्वक सुरक्षित दीपावली का पर्व मनाए. इस साल कोरोना पाश्र्वभूमि पर दीपावली का त्यौहार मनाया जा रहा है. जिसमें सावधानी बरतने का आहवान नागरिकों से महावितरण कंपनी द्वारा किया गया है. महावितरण कंपनी द्वारा कहा गया है कि दीपावली के अवसर पर सजावट और रोशनाई व आतिशबाजी की जाती है. जिसमें सावधानी बरते कहीं कोई अप्रिय घटना न घटे इसकी भी खबरदारी लेने का आहवान किया गया है.
आतिशबाजी खुले स्थान पर करें, आतिशबाजी करते समय पालतु प्राणियों को दूर रखे, आतिशबाजी बिजली की तारों व पंखों से दूरी पर करें, साथ ही रोशनी के लिए लाइटिंग की जाती है. लाइटिंग उच्च दर्जे की इस्तेमाल करें, इसमें टूटे हुए तारों का इस्तेमाल न किया जाए. जब घर में कोई व्यक्ति न हो ऐसे में विद्युत उपकरण बंद रखे और दीपावली सुरक्षित मनाए.
महावितरण द्वारा कहा गया है कि अमरावती जिले में २४ घंटे नियंत्रण कक्ष कार्यान्वित रहेगा. जिसमें विद्युत ग्राहकों को आवश्यकता पडने पर नियंत्रण कक्ष के फोन नं. ७८७५७६३८७३ की भी सुविधा उपलब्ध करवायी गई है. इस टेलिफोन नंबर के साथ २४/७ शुरु कॉल सेंटर के १८००-१०२-३४३५ या १८००-२३३-३४३५ पर संपर्क किए जाने का आहवान विद्युत वितरण कंपनी द्वारा किया गया है.

Related Articles

Back to top button