अमरावती

डॉ. आंबेडकर जयंती साधारण तरीके से मनाए

पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह का आवाहन

अमरावती/दि.14 – डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती आज बुधवार, 14 अप्रैल को उत्साह से मनाई जा रही है. इसके लिए बाइक रैली, प्रभातफेरी व किसी भी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाए तथा जयंती साधारण तरीके से उत्साह से मनाई जाए, ऐसा आवाहन पुलिस आयुक्तालय की ओर से किया गया है.
कोरोना के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखकर स्वास्थ्य विषयक शिविर , उपक्रम, रक्तदान शिविर, हारार्पण अन्य कार्यक्रम के स्थान पर भीड़ न हो, इसका ध्यान प्रत्येक नागरिक को रखना होगा. मास्क लगाना, सामाजिक अंतर रखना तथा शासन की ओर से पारित की गई सूचना का पालन करना आवश्यक है. कोरोना के बढ़ते प्रभाव के अनुसार पारित की गई धारा 144 के आदेश का उल्लंघन न किया जाए.
नागरिक अपना त्यौहार साधारण तरीके से करे व अपने घर पर ही रहकर करे व शासन के मार्गदर्शक सूचना का पालन करे, ऐसा आवाहन पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने किया है. डॉ. बाबासाहब जयंती उत्सव शांतिपूर्वक मनाने के लिए कानून व सुव्यवस्था की द़ृष्टि से एसआरपीएफ दो कंपनियां, क्यूआरटी, आरसीपी, 250 होमगार्ड, दामिनी पथक ,65 बीट मार्शल तथा 1440 पुलिस अधिकारी ऐसा बंदोबस्त लगाये जाने का पुलिस आयुक्तालय ने स्पष्ट किया है.

Related Articles

Back to top button