अमरावती

पति-पत्नी और बेटे को एक ही चिता पर दी मुखाग्नि

ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर

मालेगांव तहसील के पांगरीकुटे गांव के पास की दुर्घटना
चोपडे परिवार के सदस्य भाईदूज मनाने कारंजा घाडगे जा रहे थे
वाशिम-दि.27 दीपावली और भाईदूज मनाने के लिए कारंजा घाडगे की दिशा में कार से जाते समेत वाशिम मार्ग पर मालेगांव तहसील के पांगरीकुटे गांव के पास कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में कारंजा तहसील के परसोडी निवासी चोपडे परिवार के पति-पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद कल बुधवार को उनकी लाश कारंजा ले जायी गई. शोकाकुल वातावरण में चोपडे परिवार के लीलाधर चोपडे, सोनू चोपडे और उनके पुत्र हार्दिक चोपडे के पार्थिव को एक ही चिता पर मुखाग्नि दी गई.
कारंजा तहसील के परसोडी निवासी चोपडे परिवार पिछले कुछ वर्षो से कारंजा में ही रहता था. लीलाधर श्रीराम चोपडे, लीलाधर की पत्नी सोनू चोपडे व उनका पुत्र लावण्य व हार्दिक दीपावली के अवसर पर भाईदूज की पूर्व संध्या पनवेल से कारंजा कार से जा रहे थे. कार वाशिम मार्ग पर मालेगांव तहसील के पांगरीकुटे गांव के पास पहुंचते ही तेज गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस दुर्घटना में लीलाधर की पत्नी सोनू व पुत्र हार्दिकी मौके पर मौत हो गई. लीलाधर चोपडे को अस्पताल ले जाते समय उनके प्राण पखेरू उड गये और लावण्य को आगे के इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया. कल बुधवार के दिन लीलाधर, सोनू व हार्दिक का पोस्टमार्टम कराने के बाद कारंजा में तीनों की अंत्ययात्रा निकाली गई और एक ही चिता पर तीनों को मुखाग्नि दी गई.
लीलाधर चोपडे पनवेल की एक कंपनी में अभियंता के रूप में कार्यरत थे. कारंजा शहर के जिस भाग में चोपडे परिवार का घर है उस भाग समेत परिसर में शोक की लहर फैली हुई है. वहां के लोगों ने भाईदूज का त्यौहार नहीं मनाया. अंतविधि में विधायक दादाराव केचे, जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष सरिता गाखरे, भोयर-पवार विद्यार्थी मंडल के अध्यक्ष भगवान बन्नाग्रे, नगर पंचायत के उपाध्यक्ष भगवान बुआडे, जिप पूर्व सदस्य प्रकाश धारपुरे, महाराष्ट्र राज्य शिक्षक परिषद के कार्यवाहक अजय भोयर आदि उपस्थित थे. सभी उपस्थितों ने दो मिनिट का मौन धारण कर मृत माता-पिता व पुत्र को श्रध्दांजलि अर्पित की.

 

Related Articles

Back to top button