अमरावती

टिमटाला में सूर्यनमस्कार स्पर्धा तथा योग दिन मनाया

सूर्यनमस्कार करने का बालगोपाल ने लिया संकल्प

अमरावती/ दि. २३- जनकल्याण सेवा संस्था द्वारा संचालित डॉ. हेडगेवार हॉस्पिटल की ओर से टिमटाला संवदेना स्वास्थ्य केन्द्र पर बालगोपाल के लिए सूर्यनमस्कार स्पर्धा उत्साह से संपन्न हुई. आंतरराष्ट्रीय योग दिन निमित्त संवेदना स्वास्थ्य केन्द्र पर सूर्यनमस्कार स्पर्धा तीन गुट में आयोजित की गई. इस अवसर पर हम नियमित रूप से सूर्यनमस्कार करेंगे, ऐसा संकल्प बच्चों ने लिया.
कक्षा पहली से चौथी यह पहला गुट, कक्षा पांचवी से सातवी यह दूसरा गुट, कक्षा ८ वीं से १० वीं यह तीसरा गुट था. इस अवसर पर २० मिनिट तक सूर्यनमस्कार कर बच्चों ने योग दिन उत्साह से मनाया.
सूर्यनमस्कार स्पर्धा में जनुना और टिमटाला गांव में से १४ और ११ बच्चों ने सहभाग लिया. कुल २५ बच्चे शामिल हुए थे. २० मिनिट तक सूर्य नमस्कार कर बच्चों ने उत्साह से योग दिन उत्साह से मनाया. ३ गुट से विजेता स्पर्धक घोषित किया गया.
इस अवसर पर टिमटाला गांव के प्रतिष्ठित नागरिक अमोल डवरे और जनुना गांव के मयुर ठाकरे प्रमुख रूप से उपस्थित थे. कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगीत से किया गया. इस कार्यक्रम में प्रकल्प समन्वयक डॉ. नितीन पारखी, प्रताप ब्राम्हणवाडे, संवेदना टीम, स्वास्थ्य सेवक विशाल कटकतलवारे, कविता मेंढे, ज्ञानदेवजी जगताप, श्रृती बामने, अनिकेत और सहकारी टीम ने परिश्रम लिया.

Related Articles

Back to top button