अमरावती

गोदावरी अर्बन की ओर से वैश्विक ज्येष्ठ नागरिक दिन मनाया

ज्येष्ठ नागरिको के लिए विशेष ब्याजदर योजना

अमरावती/दि.24 – ज्येष्ठ नागरिक यह समाज का महत्वपूर्ण घटक है. उन्हें अच्छी तरह जीने के लिए वैश्विक दिन के अवसर पर गोदावरी अर्बन  नागरिको के लिए 75 प्रतिशत ब्याज बढाकर दिया है. उसी के साथ पांचों राज्य की शाखा में उनका सम्मान किया जायेगा.
इस अवसर पर शाखा की ओर से डॉ. गोविंद कासट, जगताप साहब, पांडुरंग निपाणे, राजेन्द्र पानसे, मोहन निंबालकर, साहेबराव धरमकर, कुंदा कासट का सत्कार किया जा रहा है.
गोदावरी अर्बन के संस्थापक सांसद हेमंत पाटिल व अध्यक्ष राजश्री पाटिल के मार्गदर्शन में गोदावरी अर्बन के व्यवस्थापकीय संचालक धनंजय तांबेकर के नियोजन में गोदावरी अर्बन ने ज्येष्ठ नागरिक दिन के अवसर पर 75 प्रतिशत अधिक ब्याज बढाने की योजना अमल में लायी है. ज्येष्ठ नागरिक जीवन भर मेहनत करके अपनी वृध्दावस्था की जरूरत पूरी करने के लिए जमापूंजी करते है व निवृत्ति के बाद वह रकम बैंक में रखकर उस पर आनेवाले ब्याज की रकम से अपना उदरनिर्वाह करते है. उनकी इस जरूरत की दखल लेकर गोदावरी अर्बन ने इसके लिए विशेष योजना बनाई है.
यह संस्था शुरू से ही ज्येष्ठ नागरिको का सम्मान करती है. वैश्विक महामारी कोरोना के काल में इस संस्था ने जमा करनेवाले ज्येष्ठों को उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखकर घरपोच सेवा दी है. इतना ही नहीं वे वर्षभर पांचों राज्यों की शाखा के माध्यम से उनके परिसर में आए ज्येष्ठ नागरिक कट्टा संगठना उनके लिए विविध मनोरंजक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. इसके साथ ही परिश्रम के वृध्दाश्रम में नि:शुल्क नेत्र जांच, स्वास्थ्य शिविर, बैठक , चक्की रेफ्रेजीरेटर अन्य अनाज ऐसे उन्हें आवश्यक होनेवाली जीवनावश्यक वस्तु संस्था के माध्यम से विविध दिन के अवसर पर उदार भावना से दिए जाते है.
इस अवसर डॉ. गोविंद कासट व जगताप साहब अध्यक्ष अष्टविनायक नागरी सहकारी पतसंस्था का महत्वपूर्ण मार्गदर्शन रहा.
इस समय गिरीश अष्टोनकार , कीर्ति देशमुख, अतुल कालीकर, विवेक राउत, शुभम चिंचमलातपुरे, श्वेता ओझा, राजेश रामटेके, विपिन रौंदलकर, कर्मचारी व सभी दैनिक संग्राहक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button