अमरावतीमहाराष्ट्र

डॉ. बाबासाहब आंबेडकर प्रवेशद्बार निर्माण कार्य को सीईओ ने दी अनुमति

एड. दीपक सरदार के प्रयासों को मिली सफलता

अमरावती/ दि.19– अंजनगांव सुर्जी तहसील में पांढरी खानमपुर में डॉ. बाबासाहब आंबेडकर प्रवेशद्बार जिला परिषद कार्यकारी अधिकारी ने अधिकृत तरीके से निर्माण कार्य की अनुमति दी. इस समय सीईओ के परिसर में एड. दीपक सरदार तिवसा विधानसभा अध्यक्ष रिपाई के नेतृत्व में सीईओं को निवेदन दिया गया. इस अंतर्गत सन 2000 को ग्राम पंचायत द्बारा इस स्थान पर डॉ. बाबासाहब आंबेडकर प्रवेशद्बार बिठाने का निर्णय लिया गया. परंतु अभी तक इस प्रवेशद्बार के काम की शुरूआत नहीं हुई. गांव की आंबेडकरी जनता ने कितने ही बार इस संबंध में ग्राम पंचायत से पूछताछ की. परंतु हमें जिला परिषद सीईओ की ओर से किसी भी प्रकार का आदेश नहीं मिला. इस प्रकार के अनेक टालमटोल जवाब ग्राम पंचायत द्बारा दिए गये जिसके कारण गांव के आंबेडकरी जनता ने कच्चे स्वरूप का प्रवेशद्बार बिठाने का प्रयास किया. परंतु उसका जानबूझकर ग्राम पंचायत ने विरोध किया.
ुइस समय यह बात स्थानीय आंबेडकरी जनता ने रिपाई के तिवसा विधानसभा अध्यक्ष एड. दीपक सरदार को बताई व उनके नेतृत्व में जिला परिषद कार्यकारी अधिकारी को निवेदन देकर एड दीपक सरदार ने स्थायी ग्राम पंचायत का पुरा खुलासा सीईओ के सामने लाया. यह बात को ध्यान में रखकर जिला परिषद सीईओ ने अधिकृत तरीके से डॉ. बाबसाहब आंबेडकर के प्रवेशद्बार के निर्माण कार्य की अनुमति दी. इस समय एड. दीपक सरदार के प्रयासों को आखिर सफलता मिली. इसलिए अंजनगांव तहसील के आंबेडकरी जनता ने उनका जल्लोष में स्वागत व आभार माना.
इस अवसर पर पंकज मोहोड, विनोद रायबोले, नीतेश रायबोले, रत्नदीप रायबोले, रविंद्र रायबोले, छायाताई रायबोले, महेश वाकपांजर, सागर रायबोले, विकास रायबोले, आशीष मोहोड, अंकुश इंगले, अमोल वानखडे, रोशन बगाले, अभिजीत इंगोले, प्रवीण रायबोले व गांव के सभी आंबेडकरी समाज बांधव उपस्थित थे.

 

 

Related Articles

Back to top button