अमरावती

सीईओ पांडा ने दी जि.प. अंतर्गत कार्यालयों को भेंट

लेट लतीफ अधिकारी व कर्मियों को लिया आडे हाथों

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२१ – जिला परिषद सीईओ अविशांत पांडा ने मंगलवार को जिप अंतर्गत आनेवाले ग्रामीण जलापूर्ति विभाग, लघु सिंचन, समाज कल्याण तथा वित्त विभाग को आकस्मिक भेंट दी. इन कार्यालयों में अधिकारी व कर्मचारियों को 9.45 बजे तक उपस्थित रहने का आदेश दिए गए थे. किंतु 10 बजे के पश्चात भी जलापूर्ति विभाग व सिंचाई विभाग कार्यालय में अभियंता उपस्थित नहीं थे और उन्होंने अपने दौरे के संबंध में सूचित भी नहीं किया था.
जिसको लेकर सीईओ पांडा भडक गए और उन्होंने अधिकारियों को आडे हाथों लिया और कहा कि आगे से बर्दाशस्त नहीं किया जाएगा. देरी से आने पर कार्रवाई की जाएगी इस अवसर पर उपमुख्यकार्यकारी अधिकारी तुकाराम टेकाले भी उपस्थित थे. कोरोना काल में कर्मचारियों व अधिकारियों की उपस्थिति मर्यादित कर दी गई थी. किंतु अब कोरोना की दूसरी लहर खत्म होने के पश्चात शासन व्दारा पूर्ण क्षमता के साथ कार्यालय में उपस्थिति के निर्देश दिए है. किंतु जिप अंतर्गत आनेवाले विभागों में इसका पालन होता नहीं दिखाई दे रहा इस पर सीईओ अविशांत पांडा ने लेटलतीफ कर्मियों को आडे हाथों लेते हुए उन पर कार्रवाई किए जाने का इशारा भी किया.

  • बढती शिकायतों की दखल ली

जिप अंतर्गत विभागों में आने जाने का समय निश्चित किए जाने के पश्चात भी अनेको बार अधिकारी व कर्मचारी कार्यालयों में उपस्थित नहीं रहते. इस प्रकार की शिकायतें जिप सीईओ पांडा को आकस्मिक भेंट के दौरान ज्ञात हुई. जिसमें बढती शिकायतों की दखल मुख्य कार्यपालन अधिकारी अविशांत पांडा ने दी.

Related Articles

Back to top button