अमरावती

सीईटी का टाईम टेबल घोषित

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२६ – कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण प्रलंबित विविध पाठ्यक्रम की प्रवेश प्रक्रिया की शुरूआत की जा रही है.राज्य के विविध पाठ्य़क्रम के प्रवेश के लिए सीईटी परीक्षा अक्टूबर में ली जायेगी. राज्य सामाईक प्रवेश परीक्षा कक्षा द्वारा विविध पाठ्य़क्रम की सीईटी की परीक्षा का टाईम टेबल घोषित किया गया है.
इससे पूर्व सीईटी सेल द्वारा अभियांत्रिकी औषधी निर्माणशास्त्र व बी.एस.सी. (कृषि)पाठ्यक्रम की सीईटी की परीक्षा की तारीख की घोषणा की है. उसके साथ साथ फाइन आर्ट पाठ्यक्रम सीईटी परीक्षा की तारीख के संबंध में सूचना घोषित की.संबंधित सीईटी परीक्षा के लिए आवेदन किए गये विद्यार्थियों को उनकी लॉग इन आयडी व पासवर्ड की सहायता से प्रवेशपत्र (हॉल टिकिट) उपलब्ध कर दिए है. कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर सभी परीक्षा के आयोजन के समय आवश्यक सावधानी बरती जायेगी.

परीक्षा का टाइम टेबल
३ अक्टूबर – एमएएच एम. आर्क. सीईटी (आर्किटेक्चर पदव्युत्तर पदवी) एमएएच-एम.एचएमसीटी-सीईटी (होटल मॅनेजमेंट पदव्युत्तर पदवी)एमएएच-एम.पी.एड.सीईटी (फिल्ड टेस्ट ४ से ७ अक्तूबर)(शिक्षाशास्त्र)एमएच-एम.एड.सीईटी (शिक्षाशास्त्र, पदव्युत्तर पदवी).
१० अक्टूबर-एमएएच-एमसीए-सीईटी (एमसीए-पदव्युत्तर पदवी) एमएएच-बीएचएमसीटी-सीईटी (होटल मॅनेजमेंट पदवी)
एमएएचव -बी.एड.एम.एड. सीईटी (शिक्षाशास्त्र पदवी व पदव्युत्तर पदवी)
११ अक्टूबर-एमएएच-एलएलबी (५ वर्षे)सीईटी(विधि अभ्यासक्रम १२ वीं नंतर पदवी)
एमएएच बी.ए. /बी.एससीबी.एउ. (इंटिग्रेटेड)(शिक्षाक्षेत्र )एमएएच बी.पी.एड.सीईटी (फिल्ड टेस्ट १२ से १६ अक्टूबर)

Related Articles

Back to top button