अमरावती

चेन स्नैचिंग करनेवाला धरा गया

आरोपीने बलात्कार की भी दी कबूली

अमरावती/दि.14-वृध्द महिला के गले से सोने की चेन झपटकर भागनेवाले युवक को राजापेठ पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया है. उससे चेन स्नैचिंग के अलावा बलात्कार का मामला भी उजागर हुआ है. पकडे गए आरोपी का नाम वल्लभनगर निवासी मनिष जोशी(32) है.
जानकारी के मुताबिक राजापेठ थाना क्षेत्र में 2 से 8 अगस्त के दौरान दो वृध्द महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र लुट लिया गया था. राजापेठ की थानेदार सीमा दातालकर ने परिसर में विशेष गश्त लगाकर परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगालना सुरू किया. तब बीट मार्शल सूरज मेश्राम और पुलिस जवान अमोल खंडेझोड को संबंधित चेन स्नैचर के फुटेज मिले. इस आधार पर उन्होने गोपनिय जानकारी लेते हुए सुबह गश्त शुरू की. रविवार को दोनो जवान स्वस्तिक नगर परिसर में सादी वर्दी में घुम रहे थे तब उन्हे एक युवक दुपहिया वाहन पर जाता दिखाई दिया पुलिस को उसपर संदेह होने पर उसका पीछा किया और पकडकर उससे पुछताछ की तब उनसे चेन स्नैचिंग की घटना कबुल की. पुलिस ने सोने के मंगलसूत्र जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

महिला पर किया था बलात्कार
मनिष जोशी से पुलिस ने पुछताछ की तब उसने एक से डेढ वर्ष पूर्व फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र मेें एक महिला को दुपहिया पर बैठाकर नए निर्माण कार्य स्थलपर ले जाकर उसपर जबरदस्ती बलात्कार किया रहने की कबूली दी.

सादी वर्दी में की रेकी
बीट मार्शल चव्हाण और खंडेझोड ने लगातार चार दिन साईनगर परिसर के अनेक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इसमे उन्हे मंगलसूत्र चोर दिखाई दिया. उसकी दुपहिया का पुलिस ने बारिकी से निरीक्षण कर जानकारी हासिल की. रविवार को सुबह इस चेन स्नैचर को रेकी करते समय पकड लिया.

Related Articles

Back to top button