अमरावतीमुख्य समाचार

चेन स्नेैचरों को एमसीआर में भेजा

पीसीआर हुआ खत्म

अमरावती/ दि.27– गाडगे नगर थाना क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर चेन स्नैचरों को गाडगे नगर पुलिस ने विगत बुधवार, 22 दिसंबर की शाम हिरासत में लिया था. इसके बाद 23 दिसंबर को चेन स्नैचरों की टोली को न्यायालय में पेश किया गया. जहां पर न्यायालय ने चेन स्नैचरों को 27 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में रखने के निर्देश दिये थे. आज सभी चेन स्नैचरों की पुलिस रिमांड खत्म हो गई है. इसके बाद पुलिस ने चेन स्नैचरों को फिर से न्यायालय में पेश किया. जहां पर न्यायालय ने चेन स्नैचरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
बता दें कि, बुधवार, 22 दिसंबर को गाडगे नगर पुलिस ने चाकू की नोेंक पर महिलाओं के गले से मंगलसूत्र झपटने वाले दो युवकों के साथ ही चोरी का सोना खरीदकर पिघलाने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया था. हिरासत में लिये गए आरोपियों ने 11 घटनाओं को अंजाम देने के बात कबूल की है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में नांदगांव पेठ के खडकाली नाला परिसर निवासी जगदीशसिंग टांक, नांदगांव पेठ के विकेश खंडारे, महाजनपुरा के अनिकेत घोरे, खडकाडीपुरा के तन्मय संत्री और औरंगपुरा के खंडू जाधव का समावेश है. इन पांचों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड में भेज दिया गया था.

अब गाडगे नगर पुलिस दूसरे अपराध में आरोपियों को लेगी कब्जे में
गाडगे नगर थाना क्षेत्र में आरोपियों पर 6 अपराध दर्ज किये गए है. एक-एक कर सभी मामलों को उजागर करने के लिए गाडगे नगर पुलिस आरोपियों को अपने कब्जे में लेगी.

Related Articles

Back to top button