अमरावतीमुख्य समाचार

चेन स्नैचरों की टोली धरी गई

राजापेठ पुलिस ने पकडा

* टोली में वर्धा के चार लोगों का समावेश
* अब तक करीब 23 स्नेचिंग को दे चुके अंजाम
* मामला दर्ज करने की प्रक्रिया अब भी जारी
अमरावती/ दि.13 – शहर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में विगत अनेक दिनों से कई स्थानों पर चेन स्नैचिंग की वारदातें घटित हो रही है. जिन्हें बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने विभिन्न पुलिस थानों सहित अपराध शाखा को ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने हेतु निर्देश जारी किये थे. जिसके चलते शहर के सभी इलाकों में पुलिस द्वारा अपनी गश्त बढा दी गई थी और आज सोमवार 13 दिसंबर को राजापेठ पुलिस थाने के डीबी स्क्वॉड पथक ने गोपाल नगर डिमार्ट के पास से चेन स्नैचरों की एक टोली को पकडने में सफलता हासिल की है. इस टोली में 4 लोगों का समावेश है, जो वर्धा जिले के निवासी बताये गये है. फिलहाल इन चारों आरोपियों से राजापेठ पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है और उनके खिलाफ अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया पूर्ण की जा रही है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम गोपाल नगर क्षेत्र में महिला के गले से चेन चोरी जाने की घटना सामने आयी थी. जिसकी शिकायत महिला ने राजापेठ पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. यह शिकायत मिलते ही राजापेठ पुलिस थाने की डीबी टीम ने परिसर में गश्त लगाना शुरु किया. इस समय सोमवार की दोपहर में डीबी टीम को गोपाल नगर डिमार्ट के नजदीक चार युवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिये. डीबी टीम ने चारों युवकों को कब्जे में लिया. इनमें वर्धा निवासी रोहन टिके, प्रतिक वाणी, प्रतिक काले व आयुश चांदेकर का समावेश है. इसके बाद डीबी टीम चारों को राजापेठ थाने में लेकर पहुंची है. चारों से कडाई से पूछताछ की जा रही है. पता चला है कि, इन चारों युवकों द्वारा अमरावती शहर में अब तक चेन स्नेचिंग की करीब 22 से 23 वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उनसे माल रिकवर किया जाएगा. शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई राजापेठ पुलिस थाने के वरिष्ठ पीआई गजानन काठेवाडे, डीबी टीम के अतुल संभे, दानिश शेख, रवि लिखितकर, देवकर द्वारा की गई .
पहचान परेड जारी
थाना परिसर में जिन शिकायतकर्ता महिला के मंगलसूत्र चोरी गये है, उन शिकायतकर्ताओं को बुलाकर फिलहाल आरोपियों की पहचान परेड की जा रही है.

Related Articles

Back to top button