अमरावती

होटल ग्रेस इन में चेंबर ऑफ कॉमर्स की सभा

मान्यवरों की उपस्थिति में शैक्षणिक समिति की घोषणा

अमरावती/दि.13-स्थानीय होटल ग्रेस इन में चेंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री की सभा का आयोजन किया गया था. सभा में शैक्षणिक समिति की घोषणा की गई. जिसमें शैक्षणिक सत्र में कार्यरत सदस्यों का समावेश किया गया. समिति में डॉ. पंजाबराव देशमुख विधि महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. वर्षा देशमुख, सिनेट सदस्य दिनेश सूर्यवंशी, प्रा. दीपक कटारिया, डॅा. पल्लवी मांडवघरे, प्रा. निता होनराव आदि का समावेश किया गया तथा शिक्षण समिति के प्रभारी सदस्य पद पर जेष्ठ सदस्य देवत्त शर्मा, की नियुक्ति की गई.
सभा में देवदत्त शर्मा ने शिक्षण समिति व्दारा आयोजित कार्यक्रम की रुपरेखा प्रस्तुत की और कहा कि, संत गाडगेबाबा विद्यापीठ के कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे एवं कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतीया तथा चेंबर अध्यक्ष विनोद कलंत्री के साथ हुई भेंट वार्ता के समय उन्होंने अपना मानस व्यक्त करते हुए कहा कि, उद्योजक, व्यापारियों के माध्यम से विद्यार्थियों को प्रैक्टिकल ज्ञान प्राप्त हो सकता है तथा व्यापारियों को भी आधुनिक तकनीक से युवाओं के माध्यम से उनके व्यापार में वृद्धि हो सकती है.
उस सोच को आगे बढाते हुए 18 जून को सभा के आयोजन का निर्णय लिया गया हैं. इस समय विनोद कलंत्री ने सभी सदस्यों से आयोजन को सफल बनाने का अनुरोध किया व सभी का सचिव सुरेंद्र देशमुख ने आभार व्यक्त किया. सभा में मनोज खंडेलवाल, देवत्त शर्मा, ओमप्रकाश नांवदर, विनोद लढ्ढा, रामेश्वर गग्गड, मनीष करवा, कृष्णराव इंगले, एड. आर.डी. चांडक, संजय मुणोत, संजय आंचलिया, संतोष गुप्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button