अमरावती

चांडक पर धोखाधडी करने का अपराध दर्ज

मानसिक रुप से प्रताडित करते है

स्कूल की संचालिका शिरिन खान ने पत्रकार वार्ता में लगाया आरोप
अमरावती-/ दि.9  यहां के वरिष्ठ पत्रकार राधेश्याम चांडक ने धोखाधडी की है. मानसिक रुप से प्रताडित कर रहे है, उनके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी गई, मगर पुलिस किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है, ऐसा स्पष्ट आरोप राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल की संचालिका शिरिन खान ने स्थानीय वालकट कंपाउंड स्थित मराठी पत्रकार भवन में आयोजित पत्रकार परिषद में लगाया.
शिरिन खान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि, बडनेरा मार्ग जय इंडस्ट्रीज को लगने वाली जमीन राधेश्याम चांडक से 25 अक्तूबर 2017 को किराये पर लेकर इस बारे में करारनामा किया था. इस जमीन का किराया 17 हजार रुपए प्रति माह व बिजली बिल के रुप में 3 हजार रुपए अदा करती थी. इस जगह स्कूल तीन वर्ष चलाई गई. करीब 150 विद्यार्थी यहां पढने आते थे. सबकुछ ठिकठाक था, इस समय राधेश्याम चांडक ने क्लास रुम का ताला तोडकर दूसरे को किराये से दे दिया. सीसीटीवी कैमेरे भी फोड डाले.
उन्होंने कहा कि, यह घटना होने के बाद 2021 से उन्होेंने किराया देना बंद कर दिया. 21 हजार 2022 को 3 क्लास रुम के ताले तोडकर डेक्स, बैंच, बच्चों की खेलने की सामग्री, बुक्स, 35 कुर्सियां लेकर वे चले गए. इस बारे में राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दी है. इस मामले में चांडक को गिरफ्तारी से पूर्व अग्रीम जमानत मिल गई. इसके बाद उन्होंने फिर आठ दिन के बाद फोटो निकाली. इस बारे में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज है. परंतु किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. इतना ही नहीं तो इसके बाद फिर उन्होंने कुछ क्लासरुम में ताले तोडकर 15 से 16 लाख रुपए की सामग्री निकालकर ले गए. सीसीटीवी कैमेरे भी तोड दिये. चांडक कहते है कि, वे पत्रकार है, उनका कोई कुछ नहीं कर सकता, ऐसा आरोप भी इस समय शिरिन खान ने लगाया.
शिरिन खान ने यह भी बताया कि, राधेश्याम चांडक ने कुछ पोस्ट व वीडियो भी भेजे है, उन्हें काफी परेशान करना शुरु किया है. चांडक ने उनके साथ धोखाधडी की है. शिरिन खान ने कहा कि, उन्होंने अपना खुद का घर बेचकर स्कूल शुरु की थी. उनके पास अब कुछ बकाया नहीं रह गया. राधेश्याम चांडक से डिपॉजिट रकम की मांग की गई, परंतु वे देने को तैयार नहीं, स्कूल की सामग्री भी नहीं दे रहे है, ऐसा आरोप शिरिन खान ने पत्रकार परिषद में लगाया. उन्होंने यह भी कहा कि, चांडक वह जमीन अपनी खुद की बताते है, परंतु वह जमीन भी संतोष देवरणकर की है. इस मुकदमे का फैसला अदालत ने संतोष देवरणकर की ओर से सुनाया है, ऐसी जानकारी इस समय शिरिन खान ने दी.

झूठा आरोप : जमीन पचाने के चक्कर में है
शिरिन खान पार्टनर थी. सुबह चाबी उनके पास रहती है, शाम को मेरे पास रहती थी. मैेंने वहां से निकाला सभी सामान वापस दे दिया है. शिरिन खान ने इससे पहले भी इंडो पब्लिक स्कूल वालों के साथ धोखाधडी की है. उन्हें भी वहां से शिरिन खान ने ही भगाया है. शिरिन खान वह जमीन हडपने के चक्कर में है, इसी वजह से बेबुनियाद आरोप लगा रही है, ऐसा राधेश्याम चांडक ने ‘दैनिक अमरावती मंडल’ से फोन पर की चर्चा के दौरान खंडन किया.

Related Articles

Back to top button