अमरावती

चंद्रदत्त मिश्रा को मिला एमडीआरटी सम्मान

25 वर्षों से जुडे है एलआयसी के साथ

अमरावती/दि.15 – भारतीय जीवन बीमा निगम के अमरावती मंडल की मुख्य शाखा क्रमांक-1 में विगत 25 वर्षों से बतौर जीवन बीमा सलाहकार के तौर पर सफलतापूर्वक कार्य कर रहे चंद्रदत्त उर्फ राकेश मिश्रा ने इस बार जीवन बीमा क्षेत्र के सबसे बडे एमडीआरटी सम्मान को हासिल करने में सफलता प्राप्त की है.
बता दें कि, एलआयसी में सबसे बडा क्लब माने जाते चेअरमैन क्लब का सदस्य रह चुके चंद्रदत्त मिश्रा वर्ष 1995 से भारतीय जीवन बीमा निगम से जुडे हुए है और विगत 25 वर्षों के दौरान उन्होंने हजारों लोगों को जीवन बीमा का सुरक्षा कवच प्रदान करते हुए उन्हें समर्पित सेवा प्रदान की. एम.कॉम., एल.एल.बी. तक उच्च विद्याविभूषित चंद्रदत्त उर्फ राकेश मिश्रा जीवन बीमा के क्षेत्र में कार्यरत रहने के साथ-साथ सामाजिक कामों मेें भी रूची रखते है और लॉयन्स क्लब इंटरनैशनल के पदाधिकारी के तौर पर विभिन्न तरह के सामाजिक कामों में अपना योगदान देते है.
उनकी इस उपलब्धि से उनके परिचितों में हर्ष की लहर व्याप्त है तथा समाज में सभी स्तर पर उनका अभिनंदन किया जा रहा है. उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय मुख्य शाखा प्रबंधक महेेंद्र मेंढे, शाखा प्रबंधक (विक्रय) सचिन चोरे तथा विकास अधिकारी हेमंत वालचले सहित 25 वर्ष के कार्यकाल दौरान समय-समय पर यथोचित मार्गदर्शन करनेवाले एलआयसी के अधिकारियों तथा अपने सभी पॉलीसी धारकों को दिया है.

Related Articles

Back to top button