अमरावतीमहाराष्ट्र

चंद्रशेखर पसारी की कोर्ट में गिरफ्तारी पूर्व जमानत अर्जी

पुलिस से 23 जनवरी तक मांगा ‘से’

अमरावती/दि. 20– धामणगांव रेलवे के कृषि उपज मंडी में श्री श्याम ट्रेडिंग कंपनी के संचालक चंद्रशेखर पसारी ने 17 अडत व्यवसायियों को करोड का चूना लगाया। ठगे गए व्यवसायियों ने फौजदारी वकील एड.राजेश मुंदडा के मार्गदर्शन में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद सिंगुरी से शिकायत की. एसपी ने शिकायत की दखल लेकर न केवल ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया बल्कि शिकायत को दत्तापुर पुलिस को जांच के लिए भेजा. धोखाधडी मामले में गिरफ़्तारी के डर से चंद्रशेखर पसारी ने स्थानिय कोर्ट न्या. परदेशी के समक्ष गिरफ्तारी पूर्व जमानत अर्जी क्र. 58/2024 दाखिल की है. कोर्ट ने दत्तापुर पुलिस को 23 जनवरी तक से दाखिल करने के आदेश दिए हैे.

गौरतलब है कि इस मामले में पवन लाहोटी, कैलास राठी, रुपेश वानखडे, दिपक राजनकर, किरण पनपालिया, राधेश्याम चांडक, रमेश चांडक, मित्रा भालेराव, निशांत पनपालिया, शंकुतला गांधी, आशीष कापसे, प्रमोद मुंदडा, महेश गंगन, आशिष राठी, सचिन राठी, मुकेश पनपालिया, सुनिल वानखडे आदि ने फौजदारी वकील एड. राजेश मुंदडा के कानूनी सलाह पर एसपी से शिकायत की थी.
व्यवहार के तहत वर्ष 2023 के अगस्त से सितंबर माह दौरान अडत व्यवसायियों से 1करोड 3 लाख 23 हजार 412 रुपयों की कृषि उपज आरोपी चंद्रशेखर पसारी ने धामणगांव मंडी से खरीदी थी. हमेशा की तरह कुछ दिन बाद अडत व्यवसायियों ने अपनी रकम आरोपी चंद्रशेखर पसारी से मांगने पर विविध कारण बताकर टालमटोल की. तगादा लगाने पर आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी नेदरलैंड में नोकरी करती है, इसे करोडों का पैकेज है. वह आने पर सबकी रकम चुकता करेंगा. 30 दिसंबर 23 को आरोपी की बेेटी घर आने की जानकारी मिलते ही अडत व्यापारी पसारी के घर पहुंचे. रकम मांगने पर नेदरलैंड से लौटी बेटी ने एक पाई भी देने से इन्कार किया. आरोपी चंद्रशेखर पसारी ने भी रकम देने से इन्कार कर सभी को घर से खदेड दिया.

Related Articles

Back to top button