अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवमहापुराण कथा के कारण मार्ग के यातायात में बदलाव

पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने जारी किए निर्देश

अमरावती/दि. 6- परतवाडा में 5 से 12 मई तक आयोजित पंडित प्रदीप मिश्रा के शिवमहापुराण कथा कार्यक्रम में लाखो की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से जिला पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने अनेक मार्गो में बदलाव किया है. इस संबंध में उन्होंने आदेश भी जारी किए है.
जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय की विशेष शाखा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि, अंजनगांव-परतवाडा राज्य मार्ग सावली रोड खेत शिवार में सिंहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा का आयोजन 5 से 12 मई तक है. इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के विभिन्न जिले व मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यो से लाखो की संख्या में शिवभक्तों के आने की संभावना तथा कार्यक्रम में विविध राजनीतिक दल के नेता व मंत्रियों की भेंट देने की संभावना को देखते हुए जिलाधिकारी तथा जिला दंडाधिकारी के आदेश के तहत 4 मई से 12 मई की मध्यरात्रि तक विभिन्न मार्गो में बदलाव किया गया है.
धारणी, चिखलदरा, करजगांव, शिरजगांव, ब्राम्हणवाडा थडी, भैसदेही और बैतूल की तरफ से आनेवाले वाहनों को अंजनगांव, दर्यापुर, अकोला, औरंगाबाद की तरफ जाने के लिए चांदुर बाजार नाका, अचलपुर ईदगाह, हरम-टवलार फाटा, अंजनगांव रोड से जाना पडेगा. इसी तरह अंजनगांव, दर्यापुर, अकोला, औरंगाबाद की तरफ से धारणी, चिखलदरा, करजगांव, शिरजगांव, ब्राम्हणवाडा थडी, भैसदेही और बैतूल की तरफ जानेवाले वाहनो को टवलार फाटा, हरम, अचलपुर ईदगाह, चांदुर बाजार नाका, परतवाडा रोड से अपने वाहन ले जाने पडेगे.
वरुड, मोर्शी, चांदूर बाजार, परतवाडा, अमरावती की तरफ से आनेवाले वाहन जिन्हें अंजनगांव, दर्यापुर, अकोला, औरंगाबाद की तरफ जाना हो उन्हें अपने जड वाहन चांदुर बाजार नाका, अचलपुर ईदगाह, हरम-टवलार फाटा, अंजनगांव रोड से ले जाने पडेगे. इसी तरह अंजनगांव, दर्यापुर, अकोला, औरंगाबाद की तरफ से आनेवाले वाहनो को मोर्शी, चांदुर बाजार, परतवाडा और अमरावती की तरफ जाना हो तो इन सभी वाहनों को टवलार फाटा, हरम, अचलपुर ईदगाह, चांदुर बाजार नाका से परतवाडा, अमरावती, वरुड, मोर्शी, चांदुर बाजार की तरफ से जाना पडेगा.

Related Articles

Back to top button