अमरावती

14 अप्रैल को शहर यातायात में बदलाव

पुलिस द्वारा पर्यायी मार्गों का इस्तेमाल करने का आवाहन

अमरावती/दि.13-डॉ. बाबासाहब आंबेडकर जयंती उत्सव 14 अप्रैल को होने के कारण इस दिन यात्रा, उत्सव आदि बातों को ध्यान में रखते हुए शहर यातायात में बदलाव किया गया है. यह जानकारी अमरावती शहर यातायात विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त लक्ष्मण डुंबरे ने दी है. कुछ समय के लिए अधिसूचना के अनुसार इस दिन इर्विन चौक की तरफ आने वाली सभी प्रकार की वाहतूक अन्य मार्ग से किए जाएंगे. यह अधिसूचना 14 अप्रैल की सुबह 5 बजे से रात 12 बजे तक लागू रहेगी. नागरिकों से पर्यायी मार्ग को अमल में लाकर पुलिस को सहयोग करने का आवाहन किया गया है.
* यह मार्ग बंद रहेंगे
इर्विन चौक से खापर्डे बगीचा यह मार्ग सभी प्रकार के वाहनों के लिए बंद रहेगा. गर्ल्स हाइस्कूल चौक से इर्विन चौक यह मार्ग सभी प्रकार के वाहनों के लिए बंद रहेगा. रेल्वे स्टेशन चौक से मर्च्युरी टी पॉईंट से इर्विन चौक की ओर आने वाले सभी रास्ते सभी प्रकार के वाहनों के लिए बंद रहेंगे. राजापेठ से इर्विन चौक की तरफ उड़ान पुल पर से आने वाले सभी यातायात बंद रहेंगे. इसी तरह संत गाड़गेबाबा समाधि स्थल से इर्विन चौक की तरफ उड़ान पुल पर से आने वाला यातायात बंद रहेगा. वहीं मर्च्युरी टी पॉईंट से इर्विन चौक से ट्रैफिक ऑफीस से इर्विन चौक से होलीक्रॉस स्कूल के प्रवेशद्वार तक कोई भी वाहन पार्क नहीं किए जा सकेंगे.
* यह होंगे पर्यायी मार्ग
इर्विन चौक से खापर्डे बगीचा इस मार्ग से यातायात करने वाले वाहनों को एस.टी. बसस्थानक मार्ग का इस्तेमाल करना है. गर्ल्स हाइस्कूल चौक से इर्विन चौक इस मार्ग से यातायात करने वाले वाहन पुलिस पेट्रोल पंप चौक या बाबा कॉर्नर से विलास नगर रोड का इस्तेमाल करेंगे. बाबा कॉर्नर से इर्विन चौक मार्ग से यातायात करने वाले वाहनों को लेखूमल चौक या पुलिस पेट्रोल पंप मार्ग का अवलंब करना है. रेल्वे स्टेशन चौक से मर्च्युरी टी पॉईंट इस मार्ग से यातायात करने वाले वाहन रेल्वेस्टेशन से एस.टी. बसस्थानक व जयस्तंभ चौक, दीपक चौक, चौधरी चौक सि मार्ग का इस्तेमाल करेंगे. मालवीय चौक से इर्विन चौक की ओर आने वाले वाहनों को मालवीय चौक, जयस्तंभ चौक, रेल्वे स्टेशन चौक इन मार्गों से यातायात करेंगे. उपरोक्त यातायात नियम रुग्णवाहिका, अग्निशमन वाहन, कानून को अमल में लाने वाले अत्यावश्यक सेवा के वाहनों को लागू नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button