अमरावतीमहाराष्ट्र

ईद-ए-मिलाद उत्सव की पार्श्वभूमी पर शहर के यातायात मार्ग में बदलाव

सोमवार को विभिन्न मार्ग पर बडे वाहनों के यातायात पर रहेगी पाबंदी

* पुलिस उपायुक्त कल्पना बारवकर ने जारी किए निर्देश
अमरावती/दि.14– अमरावती शहर में 16 सितंबर सोमवार को मुस्लीम बंधुओं व्दारा ईद-ए-मिलाद निमित्त जुलूस निकाला जाना हैं. इस दौरान मुख्य रास्ते पर वाहनों की भीड व यातायात समस्या को रोकने के लिए कुछ मार्गो में बदलाव किए गए हैं.
यातायात के पर्यायी मार्ग
ट्रांसपोर्ट नगर से नागपुरी गेट चौक या मार्ग पर जुलूस के समय सभी प्रकार के बडे वाहनों के प्रवेश बंद रहेंगे. अन्य हलके वाहनों को एक तरफा यातायात शुरू रहेंगे. चित्रा चौक से पठान चौक इस मार्ग पर जुलूस के समय सभी प्रकार के बडे वाहनों की प्रवेश बंदी रहेगी. अन्य हलके वाहनों का यातायात प्रभात टॉकिज व दीपक चौक मार्ग से शुरू रहेगा. हनुमान नगर पुलिस चौकी से पठान चौक इस मार्ग पर जुलूस के समय सभी प्रकार के बडे वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा. अन्य हलके वाहनों का यातायात महाजनपुरा मार्ग से शुरू रहेगा. जवाहर गेट से टांगा पडाव मार्गा पर रैली के समय सभी प्रकार के बडे वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा. अन्य हलके वाहनों का यातायात सराफा-गांधी चौक- जयस्तंभ मार्ग से शुरू रहेगा. इसी तरह लालखडी से पठान चौक इस मार्ग पर जुलूस के समय बडे वाहनोें के प्रवेश पर बंदी रहेगी. अन्य हलके वाहनों का यातायात लालखडी रिंगरोड मार्ग से शुरू रहेगा.
वाहन चालकों ने इस अधिसूचना का पालन करना आवश्यक हैं. अन्यथा उनके विरुध्द मोटर वाहन कानून व महाराष्ट्र पुलिस कानून अंतर्गत करवाई की जाएगी. यह आदेश 16 सितंबर की सुबह 8 से दुपारी 2 बजे तक लागू रहेगा. सभी नागरिकों ने यातायात मार्ग बदलाव में सहकार्य करने का आवाहन पुलिस उपायुक्त कल्पना बारवकर ने किया हैं.

Related Articles

Back to top button