अमरावतीमहाराष्ट्र

विधायक बच्चू कडू के अचानक जिप कार्यालय पहुंचने से खलबली

सीईओ के साथ बंद द्वार की चर्चा

अमरावती/दि.7– अपनी आक्रामक शैली के आंदोलन के कारण हमेशा ही चर्चा में रहनेवाले विधायक बच्चू कडू सोमवार 6 मई को अचानक जिला परिषद पहुंचे. विधायक के वाहनों के कारवे को देखकर जि.प. प्रशासन में खलबली मच गई. कडू ने जिला परिषद के सीईओ के कक्ष में पहुंचकर बंद द्वार उनसे 20 मिनट तक चर्चा की. उनके जाने के बाद जि.प. में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त थी.
फिलहाल लोकसभा चुनाव की आचारसंहिता शुरु रहने से जिले के अनेक काम ठप पडे है. जिला परिषद अंतर्गत करीबन 6 करोड रुपए के काम फिलहाल आचारसंहिता के कारण नहीं हो पाए है. ऐसे में विधायक बच्चू कडू द्वारा जिला परिषद में औचक भेंट दिए जाने से खलबली मच गई थी. चर्चा होने के बाद सीईओ के कक्ष के बाहर आने पर उन्होंने कहा कि, अपने निर्वाचन क्षेत्र के कुछ काम निमित्त चर्चा करने वे जिला परिषद पहुंचे थे. उनके साथ चांदुर बाजार परिसर के कुछ ग्रामवासी भी उपस्थित थे. मुख्य कार्यकारी अधिकारी के कक्ष के बाहर कुछ समय के लिए अभ्यागतो को रोककर रखा गया था.

* विकास काम को लेकर चर्चा
मेरे निर्वाचन क्षेत्र के कुछ ठप पडे काम को लेकर सीईओ से मुलाकात की. उनके द्वारा सकारात्मक प्रतिसाद मिला है. आगामी कुछ दिनों में काम शुरु होगे.
– बच्चू कडू, विधायक.

Related Articles

Back to top button